25 APRTHURSDAY2024 2:39:13 PM
Nari

सीदी-साधी दिखने वाली 'अनुपमा' रियल लाइफ में है बिलकुल उल्ट, अपना ही बेटा नहीं देखता सीरियल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Dec, 2020 04:40 PM
सीदी-साधी दिखने वाली 'अनुपमा' रियल लाइफ में है बिलकुल उल्ट, अपना ही बेटा नहीं देखता सीरियल

सीरियल 'अनुपमा' इस वक्त टीवी का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है खासकर इसमें सीधी-सादी अनुपमा का रोल निभाने वाली रूपाली गांगुली को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लोग यह जानने में काफी उत्साहित रहते हैं कि आखिर अनुपमा रियल लाइफ में कैसी है। चलिए इस पैकेज में हम आपको रियल लाइफ अनुपमा यानि की रूपाली गांगुली की लाइफस्टोरी बताते हैं।

7 साल की उम्र में शुरू की थी एक्टिंग

पहले तो आपको यह बता दें कि सीरियल में सीधी दिखने वाली अनुपमा रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। कोलकाता में जन्मी रूपाली के पिता अनिल गांगुली फेमस फिल्म निर्देशक थे। 7 साल की उम्र में रूपाली ने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया।  1985 में फिल्म साहेब में रुपाली ने बतौर बाल कलाकार एक्टिंग की। वैसे रूपाली ने होटल मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन की हैं। साथ में बता दें कि रूपाली ने काफी समय थिएटर भी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

शादी के बाद बना ली थी एक्टिंग से दूरी

साल 2000 सीरियल सुकन्या से रूपाली ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद भी उन्होंने कई शोज किए। उन्होंने सीरियल सारा भाई वर्सेज सारा भाई में मोनिका सारा भाई की भूमिका निभाई, जिससे वह घर-घर में फेमस हो गई। वह कई रियलिटी शोज में दिख चुकी है।  साल 2013 में रुपाली गांगुली ने अश्विन के वर्मा के साथ शादी की। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ घर की ज़िम्मेदारी संभाली। दोनों का एक बेटा भी है। अब 7 साल बाद सीरियल अनुपमा से उन्होंने कम बैक किया है। 

खुद का बेटा नहीं देखता सीरियल 

सीरियल अनुपमा को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है लेकिन खुद रूपाली का बेटा उनका शो नहीं देखता। इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया था और कहा था, ‘जब मेरा बेटा 7 साल का था तो मैं शोज में वापसी कर चुकी थी। ऐसे में वह सोचता है कि मम्मा को वो चीज उससे दूर कर रही है। उसके स्कूल फ्रेंड्स-क्लास फ्रेंड्स और उनकी मम्मा सब अनुपमा शो देखती हैं। लेकिन उनका बेटा रुद्रांश शो नहीं देखता । वह कहता है कि वहां दूसरी फैमिली है मम्मा की। वह अभी तक नहीं जानता कि उसकी मम्मी एक एक्ट्रेस है। पर मुझे पता है जब वह बड़ा होगा वह ये शो जरूर देखेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

एक्ट्रेस ने कहा था कि शो हिट होने के बाद वह इस पर डबल मेहनत कर रही हैं। ऐसे में उनके पास अपने बेटे और पति के लिए भी वक्त नहीं है। फिर भी रुपाली गांगुली की फैमिली बहुत सपोर्टिव है।

Related News