03 OCTTHURSDAY2024 6:56:39 PM
Nari

क्या अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की अफवाहें हैं सच? ‘लाफ्टर शेफ’ में हुआ बड़ा खुलासा!

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 03 Oct, 2024 04:41 PM
क्या अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की अफवाहें हैं सच? ‘लाफ्टर शेफ’ में हुआ बड़ा खुलासा!

नारी डेस्क: टीवी शो ‘लाफ्टर शेफ’ का नया एपिसोड हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरें छाई हुई हैं। शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकिता लोखंडे के पैर में दर्द हो रहा है और वह अचानक रोने लगती हैं। इस स्थिति में, शो के अन्य सितारे, जैसे अली गोनी और अर्जुन बिजलानी, उनकी हालात पर मजाक करते हैं और एक खुशखबरी की ओर इशारा करते हैं। इस प्रोमो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है और फैंस जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या सच में अंकिता मां बनने वाली हैं।

 शो का मजेदार प्रोमो

प्रोमो में अंकिता को बताया जाता है कि “पैर भारी हो गया है, अरे खुशखबरी है।” अली गोनी ने मजेदार तरीके से इस स्थिति को संभाला, जबकि भारती सिंह ने ‘बधाइयां तेनु बेबे’ गाना गाना शुरू कर दिया। इस पर सभी कलाकार, जैसे अर्जुन बिजलानी, करण कुंद्रा और निया शर्मा, डांस करने लगते हैं। ऐसा लगता है कि पूरा शो इस मौके को जश्न के रूप में मनाने के लिए तैयार है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अंकिता और विक्की जैन की चुप्पी

हालांकि, इस प्रोमो ने अंकिता की प्रेग्नेंसी के बारे में कयासों को जन्म दिया है, लेकिन इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। अंकिता और उनके पति विक्की जैन ने प्रेग्नेंसी के संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। इससे फैंस में उत्सुकता बढ़ गई है, क्योंकि उन्हें जल्द से जल्द इस खुशखबरी की पुष्टि का इंतजार है।

ये भी पढ़े: वाराणसी के मंदिरों से क्यों हटाई जा रही साईं बाबा की मूर्तियां, जानिए पूरा मामला

 फैंस की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस प्रोमो के वायरल होने के बाद से फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई प्रशंसकों ने अंकिता को बधाई दी और उन्हें मां बनने के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं, कुछ ने इस बात पर भी चिंता जताई कि क्या यह सिर्फ एक टीवी शो का हिस्सा है या वास्तव में कुछ खास है।

 

फैंस उनकी सेहत के प्रति चिंतित

अंकिता की तबीयत को लेकर यह भी ध्यान देने योग्य है कि शो के दौरान उनके पैर में दर्द होना एक गंभीर संकेत हो सकता है। फैंस उनकी सेहत के प्रति चिंतित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्दी ठीक हो जाएं।

इस प्रोमो ने न केवल शो को सुर्खियों में ला दिया है बल्कि अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की कयासबाजी भी शुरू कर दी है। चाहे वह वास्तविकता में हो या नहीं, इसने दर्शकों के बीच एक नया विषय बना दिया है। अब यह देखना होगा कि अंकिता और विक्की कब अपनी इस खुशी का ऐलान करते हैं। जब तक वे खुद इस पर कोई जानकारी नहीं देते, तब तक यह सिर्फ कयास ही रहेगा।


 

Related News