26 APRFRIDAY2024 4:12:17 PM
Nari

Lakme Fashion week: स्टनिंग लुक के साथ शो स्टॉपर बनी अनन्या पांडे, मिनी ड्रेस में फ्लॉन्ट की फिगर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Mar, 2022 10:30 AM
Lakme Fashion week: स्टनिंग लुक के साथ शो स्टॉपर बनी अनन्या पांडे, मिनी ड्रेस में फ्लॉन्ट की फिगर

 फेमस फैशन शो लैक्मे फैशन वीक में  फिल्मी सितारों का खूब जलवा देखने को मिला। इस बार स्टारकिड ने सभी को पीछे छोड़ते हुए अपने   हुस्न की बिजलियां गिराई। शनाया कपूर और जाहन्वी कपूर के बाद अनन्या पांडे ने भी रैंप पर उतरकर अपनी खूबसूरती का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari
 FDCI x लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले की शो स्टॉपर बनी अनन्या ने रैंप वॉक कर पूरी लाइमलाइट लूट ली। उन्होंने डिजाइनर  Falguni Shane Peacock के  डिजाइन को शोकेस किया।  

PunjabKesari
शोस्टॉपर अनन्या ने गुलाबी और बैंगनी रंग की एक झिलमिलाती मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह एक डोल की तरह लग रही थी। वह इस ड्रेस में इतती प्यारी लग रही थी कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। 

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो मिस पांडे ने बालों को खुला रखा था।  पिंक लिपस्टिक और ड्रेस के साथ मैचिंग आईशैडो से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। यह कहना गलत नहीं होगा कि अन्नया ने रैंप पर अपने हुस्न से आग लगा दी। 

PunjabKesari

रैंप पर अनन्या की खूबसूरती देखते ही बन रही थी, ड्रेस का कलर-कोर्डिनेशन उन पर एकदम खिलकर आ रहा था। लैक्मे फैशन वीक में अब तक मीरा राजपूत, सिद्धांत चतुर्वेदी, सोहा आलिया खान सहित कई जानी-मानी हस्तियों ने रैंप वॉक कर चुकी है। 

Related News