29 APRMONDAY2024 3:12:52 PM
Nari

अनन्या पांडे के नए लुक ने फैंस को किया इंप्रेस, ब्लैक जंपसूट में  देखते रह जाएंगे खूबसूरती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Nov, 2022 12:19 PM
अनन्या पांडे के नए लुक ने फैंस को किया इंप्रेस, ब्लैक जंपसूट में  देखते रह जाएंगे खूबसूरती

अनन्या पांडे बॉलीवुड की ऐसी  एक्ट्रेस है जिनकी खूबसूरती के चर्चे ऐक्टिंग करियर शुरू होने से पहले ही होने लगे थी। सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं अनन्या पांडे ऑफ स्क्रीन भी बेहद खूबसूरत हैं और यह हम उनकी तस्वीरों में देख चुके हैं। उनकी खास बात यह है कि वह अपने स्टाइल से किसी को भी इंप्रेस कर सकती हैं। हाल ही में उनका ऐसा लुक सामने आया है जिसे लोग देखते ही रह गए।

PunjabKesari

दरअसल  बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों न्यूयॉर्क में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें कर उन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- NYC में swarovski Open The Wonder डिनर में ऐसे भव्य, अद्भुत लोगों के साथ भाग लेने का ऐसा सम्मान मिला है। मैं सभी का धन्यवाद करती हूं।

PunjabKesari

तस्वीरों में देख सकते हैं कि अनन्या ब्लैक कलर के कट-आउट जंपसूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस आउटफिट में वह अपनी परफेक्ट फिगर को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने जहां मेकअप सिंपल रखा वहीं  जूलरी हैवी कैरी की। 

PunjabKesari
खुलेबाल और  ब्लैक पेंसिल हील्स उनके स्टाइल को और Attractive बना रहे हैं। उनके कॉन्फिडेंस को देख फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं।  इससे पहले अनन्या ने न्यूयॉर्क में बिताए अपने 48 घंटों की झलक भी शेयर की थी, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही थी। 

PunjabKesari
अनन्या का ये लुक फैशन इंस्पिरेशन की तरह है तभी तो लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी उनके पोस्ट पर  जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

Related News