25 MAYWEDNESDAY2022 5:57:27 AM
Nari

अमिताभ बच्चन के घर में हुई पानी की किल्लत, ब्लॉग में फैन्स को बताया मुश्किल भरा रहा दिन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 28 Aug, 2021 01:58 PM
अमिताभ बच्चन के घर में हुई पानी की किल्लत, ब्लॉग में फैन्स को बताया मुश्किल भरा रहा दिन

बाॅलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने लंबे समय के शो कौन बनेगा करोड़पति के चलते खूब सुर्खियों में है। इससे पहले अमिताभ बच्चन 27 अगस्त को रिलीज हुई अपनी फिल्म 'चेहरे' को लेकर भी चर्चा में थे। वहीं अब बिग बी के घर से एक और बड़ी खबर सामने आई हैं।

PunjabKesari

दरअसल, बिग बी अपने घर में पानी की किल्लत के चलते परेशान हैं। इस बात की जानकारी अमिताभ ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी है। अमिताभ ने बताया कि वह 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की शूटिंग के लिए जब सुबह 6 बजे उठे, तो उनके घर में पानी नहीं आ रहा था। इस पोस्ट में उन्होंने अपने घरेलू मुद्दे में शामिल करने के लिए फैंस से माफी भी मांगी है।

PunjabKesari

मुझे केबीसी की शूटिंग के लिए जाना था और घर में पानी नहीं आ रहा 
अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए बताया कि मेरा शरीर थका हुआ था और मुझे केबीसी की शूटिंग के लिए जाना था। मैं सुबह 6 बजे उठा और मुझे पता चला कि घर में पानी नहीं आ रहा है। जब तक पानी दोबारा नहीं आता तब तक मुझे कनेक्ट होने का समय मिल रहा है। इसके बाद मैं काम पर निकल जाऊंगा और वैनिटी में तैयार होऊंगा। ओह डियर, इस घरेलू समस्या में आपको शामिल करने के लिए माफी चाहता हूं। लेकिन, ठीक है अब और नहीं बोलूंगा। आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा रहा।

PunjabKesari

वहीं, अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में अपनी फिल्म 'चेहरे' के बारे में भी बताया उन्होंने लिखा कि  फिल्म हर जगह नहीं, बल्कि कुछ राज्यों में ही रिलीज हुई है। उन्होंने कहा कि नियमों के मुताबिक सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार करें। तब तक हम यहां काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इन बड़ी फिल्मों में जल्द नज़र आएंगे अमिताभ बच्चन
बता दें कि फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ के अलावा इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर और रिया चक्रवर्ती भी लीड रोल में  हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो 78 साल के अमिताभ बच्चन इसके बाद फिल्म 'झुंड' भी नज़र आएगे और  इसके अलावा अमिताभ 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे', 'गुडबाय' और 'द इंटर्न' जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। 
 

Related News