27 APRSATURDAY2024 4:28:52 AM
Nari

जख्मी हुए अभिषेक बच्चन, बेटी श्वेता नंदा के साथ बेटे को देखने अस्पताल पहुंचे बिग-बी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 23 Aug, 2021 05:47 PM
जख्मी हुए अभिषेक बच्चन, बेटी श्वेता नंदा के साथ बेटे को देखने अस्पताल पहुंचे बिग-बी

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन रविवार बेटी श्वेता नंदा के साथ मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए। जिसे देख फैंस उनके लिए चिंता जताने लगे, लोगों का कहना था कि बिग बी रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए है लेकिन अब खबर सामने आई है कि अमिताभ बेटी श्वेता संग बेटे अभिषेक बच्चन को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

दरअसल,  अभिषेक बच्चन को चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि अभिषेक बच्चन को ये चोट कैसे लगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

PunjabKesari

अस्पताल जाते समय अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन अपनी कार में बैठे हुए थे और उनके चेहरे पर थोड़ी परेशानी झलक रही है। उन्होंने सफेद सफेद रंग की हुडी पहनी हुई और माथे पर रूमाल या बांधना जैसा कुछ पहना हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक बच्चन के हाथ और उंगलियों में चोट आई है।

चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन को ये चोट रविवार को लगी है, जिसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, उनके अस्पताल में भर्ती होने बाद अमिताभ और श्वेता अस्पताल पहुंचे थे, इससे पहले माना जा रहा था कि अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेकअप के लिए आए होंगे क्योंकि अमिताभ अक्सर रूटीन चेकअप के लिए लीलावती अस्पताल में जाते रहते हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट के बारे में बताएं तो  अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती भी दिखाई देंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘झुंड’, ‘मेडे’, ‘ब्रह्मास्त्र’ समेत कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आज से उनका रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ भी शुरु होने जा रहा है।

आज से शुरू हो रहा है शो कौन बनेगा करोड़पति 13 का प्रीमियर 
वहीं जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 का प्रीमियर आज यानि 23 अगस्त से सोनी टीवी पर होने जा रहा है। इस बार शो का प्रीमियर रात 9 बजे हुआ करेगा।वहीं KBC के शो को टीवी के साथ अब ऑनलाइन भी देखा जा सकता है। यूजर्स शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. शो को सोनी लिव एप के साथ जियोटीवी पर देखा जा सकता है।

 


सौरभ गांगुली और वीरेंद्र सहवाग भी आएंगे शो में नज़र
बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार का हिस्सा बनने के लिए पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली आने वाले हैं, उनके साथ पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी हॉट सीट पर बैठेंगे और बिग बी के सवालों का जवाब देते हुए  नज़र आएंगे

Related News