18 JUNTUESDAY2024 11:53:33 AM
Nari

अंबानी की छोटी बहू को 640 करोड़ का तोहफा, जेठानी श्लोका रह गई पीछे !

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 May, 2024 06:47 PM
अंबानी की छोटी बहू को 640 करोड़ का तोहफा, जेठानी श्लोका रह गई पीछे !

नारी डेस्क: अंबानी परिवार इस समय अनंत और राधिका की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन एंजॉय कर रहा है। खबरें ऐसी हैं कि पहले प्री-फंक्शंस की तरह इस फंक्शन में भी करोड़ों का खर्च आने वाला है और करोड़ों रु. के गिफ्ट में दिए जाएंगे। बता दें कि खबरें तो फिलहाल यहीं आ रही हैं कि इस फंक्शन में भी 1000 करोड़ रु. का खर्च आने वाला है। इसी के साथ अंबानी अपनी बहुओं के लिए भी बहुत कुछ खास करता है। जब श्लोका की शादी हुई थी तो सासू मां नीता अंबानी ने उन्हें गिफ्ट में एक खास चीज दी थी जो दुनिया की सबसे कीमती चीज थी।

श्लोका के पास है दुनिया का सबसे महंगे नेकलेस 

जी हां, श्लोका के पास भी दुनिया का कीमती हार है जो उन्हें सास-ससुर ने ही गिफ्ट किया था। इस नेकलेस की कीमत इतनी है कि बस आप समझ ले कि पठान-बाहुबली जैसी मोटे बजट की फिल्में आसानी से बन जाएंगी।दुनिया का सबसे महंगे नेकलेस में शामिल इस नेकलेस की कीमत 450 करोड़ रुपये से ज्यादा है। नेकलेस में दुनिया का सबसे बड़ा इंटरनली फ्लॉलेस हीरा जड़ा हुआ है और साथ में नेकलेस में 91 और डायमंड लगे हैं, जो 200 कैरेट से ज्यादा के हैं। कहा तो यह भी जाता रहा है कि श्लोका के हार के डिजाइन की न तो कॉपी बनाई जा सकती है और न ही इसे री-डिजाइन किया जा सकता है यानि ये अंबानी परिवार की एंटीक ज्वैलरी है।

PunjabKesari

नीता अंबानी ने राधिका को गिफ्ट किया 640 करोड़ का बंगला

अब जब श्लोका को इतना शानदार गिफ्ट मिला था तो राधिका मर्चेंट कैसे पीछे रह जाती। बता दें कि खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि अंबानी परिवार की होने वाली सबसे छोटी बहू राधिका मर्चेंट को उनकी सास नीता अंबानी ने 640 करोड़ का बंगला गिफ्ट करेंगी। यह विला दुबई में होगा।बता दें कि लग्जरी बाय मार्केटिंग मैटर कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इनके मुताबिक, नीता अंबानी अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट को 640 करोड़ का विला दुबई में गिफ्ट कर रही हैं। इस पेज पर इस विला की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।

PunjabKesari

बेहद आलीशान है ये बंगला 

इस विले की खासियत बताते हुए लग्जरी बाय एम एम ने लिखा है कि यह विला दुबई के पाम जुमेराह में मौजूद है, जिसमें 70 मीटर तक का एक प्राइवेट बीच है और यह शहर की सबसे एक्सपेंसिव प्रॉपर्टीज में से एक है। यह विला 3000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इस विला में एक प्राइवेट पूल भी है। विशेष कलाकृति और इतावाली संगमरमर से सुसज्जित इस विला में 10 आलीशान बेडरूम है। अब इतने आलीशान विले की कीमत भी आलीशान ही होगी जी हां कहा जा रहा है कि इसकी कीमत कीमत 76 मिलियन डॉलर यानी 640 करोड़ रुपए के आसपास है।

PunjabKesari

खैर इसके बारे में अभी ऑफिशियली कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ। यह सारी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से ही दी जा रही है। 

Related News