20 MARWEDNESDAY2019 4:17:21 AM
Nari

Temple ज्वैलरी के 14 ट्रेंडी डिजाइन्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Mar, 2019 05:21 PM
Temple ज्वैलरी के 14 ट्रेंडी डिजाइन्स

कोई त्योहार या शादी का अवसर हो तो बिना ज्वेलरी के महिलाओं का लुक अधूरा हैं। बात अगर नए साल के ट्रेंड्स की हो तो इन दिनों ब्राइट मेकअप व दीवाज फैशन के अलावा ज्वेलरी का क्रेज भी खूब देखा रहा हैं। ज्वेलरी के लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में जानना चाहते है तो आपको बता दें कि इस सीन चौकर नेकलेस या ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स के अलावा ट्रेंपल ज्वेलरी का ट्रेंड भी खूब हैं। 

 

टेंपल ज्वेलरी का ट्रेंड हमेशा एवरग्रीन है जो आपको ट्रेडीशनल गेटअप व ग्रेस देगी। ध्यान रखें कि इस सीजन मेटल के बजाएं गोल्ड टेंपल ज्वेलरी छाई हुई है जिसके मोटिफ्स में देवी- देवताओं और नैचुरल ऑब्जेक्ट्स की कृतियों को खास जगह दी गई हैं। यह न सिर्फ फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है बल्कि दुल्हनों के बीच भी टेंपल हार, माथापट्टी, कमरबंद और कानफूल का क्रेज देखने को मिल रहा है।साउथ इंडियन कल्चर की यह हैरीटेल ज्वैलरी हर ब्राइड्स की पसंद बन रही हैं। अगर आप भी अपनी ब्राइडल ज्वैलरी में कुछ यूनिक ट्विस्ट चाहती हैं तो टेंपल ज्वैलरी कैरी करें। चलिए आज हम आपको कुछ टेंपल ज्वैलरी डिजाइन्स दिखाते हैं जिनसे आपको काफी आइडियाज मिलेंगे। 

PunjabKesari

स्टनिंग गुट्टुपुसालु (Guttupusalu)

यह गुट्टुपुसालु नेकलेस उन दुल्हनों के लिए एकदम सही है जो गोल्ड की टेंपल ज्वेलरी हर मौके पर नहीं पहनना चाहती। ऐसे में वो यह ट्विस्ट वाली टेंपल ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं, जो आपके लहंगे के साथ भी अट्रेक्टिव लगेगी। 

PunjabKesari

चंकी लक्ष्मी मोटिफ चौकर 

यह चंकी स्टाइल लक्ष्मी मोटिफ वाला नेकलेस आपको स्टाइलिश ब्राइड लुक देगा। आप चाहे तो इसमें लॉन्ग नेकलेस या इसके साथ माथा पट्टी भी कैरी कर सकती हैं।  

PunjabKesari

गॉर्जियस पेंडेंट

एंटीक लुक के लिए यह टेंपल पैटर्न वाला गॉर्जियस पेंडेंट परफेक्ट हैं। इसमें बना टेंपल मोटिफ दुल्हन को आकर्षक दिखाने में मदद करेगा। 

PunjabKesari

टेंपल ज्वैलरी कंगन 

आप न सिर्फ टेंपल मोटिफ में नेकलेस या माथा पट्टी बल्कि कंगन भी ट्राई कर सकती हैं। यह मोटे साइज के कंगन आपको बिना चूड़ियों के भी फुल अट्रेक्शन दिलाएंगे। 

PunjabKesari

शानदार हैवी हार 

अगर आप साल 2019 में शादी कर रही है तो अपने ज्वैलरी बॉक्स में इस तरह के डिजाइन वाले हैवी टेंपल हार को खास जगह दें। इस हार को न केवल आप अपनी शादी के दिन बल्कि अन्य फंक्शन में भी कैरी कर सकती हैं जो आपको स्टनिंग लुक देनें में मदद करेगा। भारी-भरकम लुक के लिए इस टेंपल हार के साथ डेंटी चौकर नेकलेस भी कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पिकॉक मोटिफ हार

यह काफी स्टनिंग व प्रिटी ब्राइल वियर पीस हैं जो हर ब्राइड अपनी शादी में कैरी करना चाहेगी। आप इस गॉर्जियस हार को डेंटी नेकपीस के साथ पियर करके भी कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

चंकी टेंपल ज्वैलरी सेट

आप सिर्फ चंकी नेकपीस ही नहीं बल्कि पूरा सेट भी अपनी शादी के दिन कैरी करेगी तो काफी स्टनिंग दिखेगी। आप एक लॉन्ग टेंपल नेकलेस के साथ ट्रैडीशनल हार व झूमके कैरी करें जो आपको फुल ग्रेस देंगे। 

PunjabKesari

ट्रैडीशनल ओवरसाइज्ड लक्ष्मी हार विद पर्ल

अगर आप लक्ष्मी जी की बड़ी भक्त हैं तो उन्ही के मोटिफ वाली ज्वैलरी अपनी शादी में कैरी कर सकती हैं। यह लक्ष्मी मोटिफ वाला हार काफी ट्रैडीशनल है जिसमें पर्ल स्टोन्स का हल्का सा वर्क भी काफी स्टनिंग लग रहा हैं। 

PunjabKesari

डबल नेकपीस सेट

इस डबल लेयर वाले टेंपल नेकलेस का पैटर्न व कलर काफी मॉडर्न है जो उनक दुल्हनों के लिए परफेक्ट हैं जो सिर्फ गोल्ड ज्वैलरी पहनने से बचती हैं और कुछ यूनिक चाहती हैं। 

PunjabKesari

गणपति मोटिफ नेकलेस

कहते है कि कोई भी शुभ कार्य करने से पहले गणपति जी की पूजा की शादी है तो क्यों न शादी जैसे अहम पल के लिए गणपति मोटिफ वाला नेकलेस ट्राई करें जो आपको हमेशा अपने साथ उनके होने का एहसास दिलाता रहे। 

PunjabKesari

कॉइन इंस्पायर्ड नेकलेस

वैसे तो यह काफी ट्रैडीशनल डिजाइन है लेकिन इस मोटिफ में कॉइन नेकलेस व कमरबंध साउध इंडियन ब्राइड काफी कैरी करती हैं जो उन्हें खास फील भी करवाता हैं। 

PunjabKesari

डायमंड स्टड टेंपल ज्वैलरी 

आप गोल्ड के बजाएं डायमंड में टेंपल ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं। डायमंड के साथ स्टड टेंपल ज्वैलरी का कम्बिनेशन काफी सूट करेगा। 

PunjabKesari

बोट मोटिफ टेंपल ज्वैलरी सेट 

यह मोटिफ भी काफी यूनिक व प्रिटी है जो हर किसी की नजरे आपकी ब्राइडल लुक पर डलवाने में मदद करेगा। 

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad