26 APRFRIDAY2024 10:52:04 PM
Nari

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म से आलिया ने किया किनारा!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Jul, 2020 05:42 PM
करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म से आलिया ने किया किनारा!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तकरीबन 1 महीना हो चला है लेकिन लोगों का गुस्सा ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर रोज बहस हो रही है। फैंस के निशाने पर इन दिनों करण जौहर आए हुए हैं और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं । यूं कहें कि लोग नेपोटिज्म का असली गॉड फादर उन्हीं को बता रहे हैं इसी बीच लोगों के निशाने पर एक और परिवार आया है और वो है भट्ट परिवार। भट्ट परिवार को भी लोग खरी खोटी सुना रहे हैं। इसी बीच खबरें ये आ रही हैं कि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्‍म अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक से आलिया ने किनारा कर लिया है और अपना नाम वापिस ले लिया है।

PunjabKesari

कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो आलिया ने अपन नाम वापिस लेने की कोई वजह नहीं बताई  है वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि आलिया का इस फिल्म से किनारा करने के बाद करण जौहर ने इस फिल्म के लिए सारा अली खान और जान्हवी कपूर का नाम  दिया है। 

PunjabKesari

किस पर बेस्ड थी फिल्म?

आपको बता दें कि आलिया ने जिस फिल्म से किनारा किया है वो अरुणिमा सिन्हा की बॉयोपिक है। जिन्होंने एक पैर न होने के बावजूद दुनिया की सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट पर अपना परचम लहराया है और देश का और अपने परिवार का नाम रोशन किया है। वहीं अपनी बायोपिक बनवाने के लिए अरुणिमा सिन्हा आलिया भट्ट के नाम पर तैयार हुई थी इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि उनकी बॉयोपिक यां तो आलिया करेंगी या फिर कंगना। 

वहीं आपको ये भी बता दें कि बीते दिनों करण जैहर के एक खास दोस्त ने इस बात का खुलासा किया था कि वो ट्रोलिंग से परेशान हो गए हैं और रात रात भर रोते रहते है लेकिन सुशांत के फैंस लगातार करण जौहर को अपने निशाने पर ले रहे हैं। 

Related News