08 SEPSUNDAY2024 5:18:42 AM
Nari

दर्द से कराह रही जैस्मिन को अली गोनी ने यूं दी हिम्मत, हर मुसीबत में एक दूसरे के साथ होता है ये कपल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jul, 2024 12:07 PM
दर्द से कराह रही जैस्मिन को अली गोनी ने यूं दी हिम्मत, हर मुसीबत में एक दूसरे के साथ होता है ये कपल

जैस्मिन भसीन टेलीविजन का एक जाना- माना चेहरा है।  डेली सोप और रियलिटी टीवी शो के अलावा वह अभिनेता एली गोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में अभिनेत्री बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही है, ऐसे में अली ना सिर्फ उनका साथ दे रहे हैं बल्कि अपनी लेडी लव की हिम्मत भी बढ़ा रहे हैं। इन दोनों को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि  प्यार  हो तो ऐसा। 

PunjabKesari
 जैस्मिन भसीन की मुलाक़ात खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 की शूटिंग के दौरान एली गोनी से हुई और जब वह बिग बॉस 14 में उनके साथ शामिल हुए तो उन्हें उनसे प्यार हो गया। तब से यह कपल एक साथ है और जैंस  इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। अली और  जैस्मिन भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में अपडेट शेयर करते रहते हैं। एक्ट्रेस ने उस समय सबको हैरान कर दिया जब उन्होंने आंखों में पट्टी बंधे अपनी एक तस्वीर शेयर की। 

PunjabKesari
 जैस्मिन भसीन की आंखों को कॉन्टैक्ट लेंस के कारण नुकसान पहुंचा है, जिससे उनकी देखने की क्षमता पर बुरा असर पड़ा है। ऐसे में अली गोनी ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर कर एक्ट्रेस को खास महसूस कराया है। तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'स्ट्रॉन्गेस्ट। एक्टर ने अपने प्यार का इज़हार करने के लिए तू है तो गाना भी जोड़ा है।


इस तस्वीर में जैस्मिन अपने प्यार की बाहों में नजर आ रही है, दोनों एक साथ काफी खुश लग रहे हैं।  एक्ट्रेस ने अपने हेल्थ से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए बताया- ‘मैं बहुत दर्द में हूं. डॉक्टरों ने मुझसे कहा है कि मैं अगले चार से पांच दिनों में ठीक हो जाऊंगी, लेकिन तब तक मुझे अपनी आंखों की अच्छी देखभाल करने की जरूरत है. यह आसान नहीं है, क्योंकि मैं ठीक से देख नहीं पा रही हूं और दर्द के कारण सोना भी मुश्किल हो जाता है.’ ।

जैस्मीन और एली का रिश्ता उन जोड़ों के लिए कई सबक देता है जो सब कुछ पाना चाहते हैं। इन दोनों ने सिखाया है कि अगर विश्वाश औा प्यार मजबूत है तो ऐसा कुछ नहीं है जो आपके रास्ते में आ सकता है। अपने साथी के लिए मौजूद रहना ज़रूरी है, न सिर्फ़ खुशी के समय में बल्कि दुख के समय में भी और यह एक ऐसी चीज़ है जिसे जैस्मीन और एली ने करना कभी बंद नहीं किया। चाहे कोई भी मुद्दा हो, दोनों एक-दूसरे के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे।

Related News