04 MARTHURSDAY2021 12:46:14 PM
Nari

एक बार फिर मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, असम बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए 1 करोड़ रुपये

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Aug, 2020 05:43 PM
एक बार फिर मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, असम बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए 1 करोड़ रुपये

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कभी भी मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं। चाहे कोरोना काल में फंड की बात हो या फिर किसी जरूरतमंद की मदद करने की बात हो। हाल ही में अक्षय ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए असम बाढ़ पीड़ितों के लिए 1 करोड़ रुपए का दान दिया है।

PunjabKesari

असम के सीएम ने किया धन्यावाद

इसकी जानकारी असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्वीट कर दी और साथ ही खिलाड़ी अक्षय कुमार का इस मदद के लिए धन्यवाद भी किया। सीएम सोनोवाल ने ट्वीट कर लिखा, 'असम में बाढ़ राहत के लिए एक करोड़ के अपने योगदान के लिए अक्षय कुमार जी को धन्यवाद। आपने संकट के समय हमेशा सहानुभूति दिखाई है और समर्थन किया है। असम के एक सच्चे दोस्त के रूप में, वैश्विक क्षेत्र में अपनी महिमा को बढ़ाने के लिए भगवान आप पर आशीर्वादों की वर्षा करें।'

कईं बार कर चुके हैं मदद

PunjabKesari

अब यह कोई पहली दफा नहीं है कि एक्टर अक्षय मदद के लिए आगे आए हो बल्कि इससे पहले भी वह कईं बार दान कर चुके हैं। कोरोना काल में भी अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में दान किया था। इतना ही नहीं अक्षय कुमार अलग-अलग तरीकों से कोरोना वॉरियर्स की भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा चुके हैं। 

गौरतलब है कि असम में बाढ़ के कारण जान माल का बहुत नुकसान हुआ है। बाढ़ के कारण जहां कई घर नष्ट हुए वहीं इससे लाखों की गिनती में लोग भी प्रभावित हुए हैं।  

Related News