10 MAYFRIDAY2024 3:52:19 AM
Nari

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया, घर बैठे कैसे करे कोविड टेस्ट

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Jun, 2021 02:51 PM
अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया, घर बैठे कैसे करे कोविड टेस्ट

कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब पूरे देश में थमती हुई नजर आ रही हैं लेकिन अभी भी इसका खतरा बना हुआ है। वहीं एक्सपर्ट का मानना है कि बहुत जल्द देश में तीसरी लहर दस्तक दे सकती हैं। बतां दें कि पिछले कुछ महीनों में देश में करोड़ों लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं इतना ही नहीं दिन रात अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखने वाले बाॅलीवुड के कई सितारें इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 
 

अक्षय कुमार ने दी घर बैठे कोविड टेस्ट की जानकारी
आपकों बतां दें कि अब तक रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, आमिर खान, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे कई सितारे संक्रमित हो चुके हैं हालांकि वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वहीं इस बीच बाॅलीवुड के खिलाड़ी एक्टर यानि कि अक्षय कुमार भी अछूते नहीं रहे हैं। हालांकि अक्षय कुमार ने जल्द ही इस वायरस को हरा दिया था। अब अभिनेता ना सिर्फ कोरोना को लेकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं बल्कि उन्होंने घर बैठे कोविड टेस्ट की भी जानकारी दी हैं।

PunjabKesari

अक्षय ने वीडियो शेयर कर बताया कैसे घर पर करे कोरोना टेस्ट-
दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में ट्विटर पर एक नया वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है कि कैसे घर पर रहकर कोरोना टेस्ट किया जा सकता है। वीडियो में अक्षय ने बताया कि कोरोना से सुरक्षा का पहला उपाय टेस्टिंग है और आप घर पर रहकर भी इसे कर सकते हैं। वीडियो में अक्षय कुमार ने एक कोविड टेस्ट किट #CoviSelf के बारे में जानकारी दी है जिससे आप कुछ मिनटों के अंदर तुरंत ही कोरोना पॉजिटिव हैं या निगेटिव इसका पता लगा सकते हैं। 
 

वीडियो में देखें कैसे करें घर पर कोरोना का टेस्ट-
 

Related News