25 APRTHURSDAY2024 8:20:56 PM
Nari

'मेरी पत्नी लेती हैं दवाइयां...' अपने ऊपर लगे आरोपों पर एजाज ने दी सफाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Mar, 2021 02:10 PM
'मेरी पत्नी लेती हैं दवाइयां...' अपने ऊपर लगे आरोपों पर एजाज ने दी सफाई

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया है। बीते दिन एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था। जिसके बाद एनसीबी ने उनसे लंबी पूछताछ की और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद एजाज के घर पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी जहां से उन्होंने कुछ दवाईयां बरामद की है। वहीं अब एजाज ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है। 

PunjabKesari

पत्नी लेता है दवाईयां- एजाज 

एएनआई की खबर के मुताबिक कोर्ट में पेश करने से पहले एजाज खान का मेडिकल चेकअप करवाया गया। इस दौरान एक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा, 'मेरे घर सिर्फ नींद की 4 गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हुआ था। इस तनाव से बाहर निकलने के लिए वह इन दवाईयों  का इस्तेमाल करती रही है।'

PunjabKesari

बटाटा गैंग और एजाज के बीच लिंक

खबरों की मानें तो एजाज खान राजस्थान कुछ दिनों के शूट के लिए गए थे। वहां से मुंबई लौटते ही एनसीबी की टीम ने एक्टर को हिरासत में ले लिया था। एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सिंडीकेट यानि बटाटा गैंग और एजाज के बीच लिंक मिले हैं। एजाज को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने मुंबई के अंधेरी और लोखंडवाला इलाके में भी छापेमारी की थी।

PunjabKesari

बता दें एजाज से पहले ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को बीते शनिवार गिरफ्तार किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि शादाब ने पूछताछ में एजाज का नाम लिया जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार किया गया है।

Related News