04 JUNTHURSDAY2020 5:16:59 AM
Nari

भरी महफिल में जया ने बहू को बोला कुछ ऐसा कि सुनकर रो पड़ी ऐश्वर्या राय

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 12 May, 2020 06:28 PM
भरी महफिल में जया ने बहू को बोला कुछ ऐसा कि सुनकर रो पड़ी ऐश्वर्या राय

सास और बहू का रिश्ता मां और बेटी से कम नही होता है और हमारी इंडस्ट्री में तो ऐसी कई सास-बहू की जोड़ियां है जिनका प्यार मां बेटी से भी ज्यादा है। बात अगर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारां यानि ऐश्वर्या राय बच्चन की करें तो वो एक केयरिंग मां तो है ही साथ ही वो एक अच्छी और बेहद संस्कारी बहू भी है।

हम अकसर बच्चन फेमिली की सास बहू यानि जया और ऐश्वर्या को हर इवेंट में ही साथ देखते है। वे दोनों साथ में ही वेकेशन पर जाती है और इंवेंट मे भी दोनों साथ में ही दिखती है।भई अगर ऐश्वर्या अपनी फेमिली की इतनी रिस्पेक्ट करती है तो बच्चन फेमिली भी उनकी तारीफ करने से पीछे नही हटता।

PunjabKesari

दरअसल इन दिनों ऐश्वर्या का एक पुराना विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जया ऐश्वर्या की जमकर तारीफ कर रही है और अपनी तारीफ को सुनकर ऐश्वर्या भावुक हो जाती है और रोने लगती है।

ये विडियो फिल्मफेयर अवॉर्डस का है इस वीडियो में जया बच्चन स्टेज से बहू की तारीफ कर रही है और ऐश्वर्या भरी महफिल में अपनी तारीफ को सुनकर इमोशनल हो जाती है।

PunjabKesari

वीडियो में जया कहती है, ' आज मैं प्यारी सी लड़की की सास बनने जा रही हूं जिसके पास संस्कार है, मर्यादा है और एक प्यारी सी स्माइल भी है। परिवार में तुम्हारा स्वागत है, आई लव यू।

जया की यें बातें सुन ऐश्वर्या की आंखें भर आती है। वहीं आपको बता दें दोनों का रिश्ता काफी खास है। 
 

Related News