12 AUGFRIDAY2022 7:50:15 AM
Nari

आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने नही की करियर की परवाह, पति अभिषेक ने कहा 'मैं बहुत अपसेट था'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 20 Aug, 2021 06:10 PM
आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने नही की करियर की परवाह, पति अभिषेक ने कहा 'मैं बहुत अपसेट था'

बॉलीवुड का सबसे सक्सेस कपल्स ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अकसर अपने लाइफस्टाइल के चलते सुर्खियों में रहता है। दोनों ने साल 2007 में शादी की थी और इनकी पहली मुलाकात फिल्म  गुरु के सेट पर हुई थीं जहां से एक दूसरे को प्यार हुआ और फिर शादी करने का फैसला किया।  शादी के चार साल के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बनें। जिसका नाम इन्होंने आराध्या बच्चन रखा। आराध्या के जन्म के बाद क्या ऐश्वर्या लंबे समय तक फिल्मी दुनिया से दूर रही। 

PunjabKesari

जब ऐश्वर्या मां बनीं तो उनका करियर बैकसीट पर चला गया था
एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने भी इस पर खुलकर अपना बयान दिया था।  उन्होंने कहा था, जब ऐश्वर्या मां बनीं तो उनका करियर बैकसीट पर चला गया था। वो आराध्या के लिए सबकुछ करती हैं। आराध्या के जन्म के बाद से ही मीडिया में उनके खिलाफ काफी आलोचना हुई  जिससे मैं बहुत अपसेट हुआ लेकिन ऐश्वर्या ने कुछ नहीं कहा।

PunjabKesari

बच्चन परिवार का सदस्य होने के क्या मायने हैं आराध्या बखूबी जानती हैं
वहीं  इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा था कि आराध्या की पढ़ाई-लिखाई से लेकर कई जिम्मेदारियां ऐश्वर्या ही उठाती हैं। ऐश्वर्या आराध्या को नॉर्मल लाइफ देने की पूरी कोशिश करती हैं और उन्होंने आराध्या को इस बात को बखूबी समझाया है कि वो बच्चन परिवार का सदस्य होने के क्या मायने हैं।

PunjabKesari

 मैं अपना सारा वक्त आराध्या के साथ बिताती हूं 
वहीं 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने मदरहुड पर कहा था, मैं अपना सारा वक्त आराध्या के साथ बिताती हूं और मेरे पास मेरी मर्जी से एक नैनी है,मैं ऐसे कई कमेंट्स पढ़ती हूं जिसमें लिखा होता है कि अरे इनके पास तो मदद करने वाले कई लोग होते होंगे लेकिन मैं लोगों का परसेप्शन समझती हूं और इससे मुझे कोई आपत्ति नहीं है, मैं ऐसी ही हूं और लाइफ में बिजी रहना मुझे पसंद है।
 

Related News