23 APRTUESDAY2024 11:51:06 AM
Nari

आमिर खान ने फोन कर मांगी रानी मुखर्जी से माफी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Mar, 2020 02:09 PM
आमिर खान ने फोन कर मांगी रानी मुखर्जी से माफी

बॉलीवुड की मर्दानी यानी रानी मुखर्जी सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती हैं। फिल्म राजा की आएगी बारात से अपने बाॅलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली रानी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। कोरोना वायरस के माहौल में रानी ने अपने इस खास दिन को लेकर फिलहाल कोई योजना नहीं बनाई है। वह घर पर ही हैं और किसी तरह की पार्टी का आयोजन नहीं कर रही हैं। उन्होंने अपने चाहने वालों से अपील की है कि वह इस दिन किसी तरह के फूल या उपहार ना भेजें।

आज भले ही रानी इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब उन्हें अपनी आवाज के कारण अकसर ताने सुनने पड़ते थे। उनकी ही फिल्म में उनका आवाज को किसी और से डब करवाया जाता था। ऐसा ही कुछ हुआ फिल्म 'गुलाम' में...जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आई। लेकिन इस फिल्म में भी रानी की आवाज को जब करवाया गया था।

PunjabKesari

तभी फिल्ममेकर करण जौहर ने रानी की आवाज़ पर भरोसा दिखाया। फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में रानी की आवाज सुनकर आमिर खान चौंक गए। इसी फिल्म के बाद आमिर खान ने खुद रानी को कॉल करके तारीफों के पुल बांधे और 'गुलाम' में उनकी आवाज पर भरोसा न करने के लिए मांफी भी मांगी।

एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने खुद ये किस्सा बताया था। साल 2014 में रानी ने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली। लंबे समय से दोनों के अफेयर की चर्चा थी। आदित्य और रानी की एक प्यारी सी बेटी भी जिसका नाम आदिरा है।

PunjabKesari

जन्मदिन मनाने को लेकर रानी ने बताया, 'मैं अपने पति आदित्य चोपड़ा और बेटी आदिरा के साथ अपना पूरा दिन बताऊंगी। मेरा जन्मदिन मेरे लिए वह दिन होता है, जिस दिन मैं पूरी तरह से अपना वक्त अपने परिवार के साथ बिताती हूं। मैं आज सबसे ज्यादा मेरे स्वर्गवासी पिताजी को याद कर रही हूं। इस दुख का सामना मैं पिछले साल से कर रही हूं। इसी वजह से मैं पिछले साल भी अपना जन्मदिन नहीं मना सकी थी। मुझे ऐसा महसूस ही नहीं हो रहा था कि मेरे पिताजी अब यहां मौजूद नहीं हैं।'

PunjabKesari

आपको बता दें हाल ही में उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने 25 साल पूरे किए हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News