08 JULWEDNESDAY2020 6:05:48 AM
Nari

आर्थिक तंगी से जूझ रहा यह एक्टर, सब्जी बेचकर कर रहा गुजारा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Jun, 2020 12:48 PM
आर्थिक तंगी से जूझ रहा यह एक्टर, सब्जी बेचकर कर रहा गुजारा

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लगे लाॅकडाउन के दौरान आम लोगों के अलावा कई स्टार्स को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। बीतो दिनों कई कलाकारों की तस्वीरें और वीडियो सामने आई जो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। कुछ एक्टर तो वीडियो के जरिए मदद तक मांग चुके हैं।

Javed Hyder: আমির খানের সঙ্গে সিনেমায় ...

अब एक बार फिर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक एक्टर सब्जी बेचता नजर आ रहा है। एक्टर का नाम जावेद हैदर है, जो आमिर खान के साथ फिल्म 'गुलाम' में काम कर चुके हैं। जावेद हैदर का ये वीडियो बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल, एक टिकटॉक वीडियो में एक्टर ठेले पर सब्जी बेचता दिख रहा हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

डॉली बिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''वो एक्टर है, जो आज सब्जी बेच रहा है, जावेद हैदर।'' इसके बाद डॉली बिंद्रा ने अन्य ट्वीट में लिखा, ''लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी के कारण कोई काम नहीं मिल रहा है।''

 

एक और ट्वीट कर डॉली बिंद्रा ने लिखा, ''जावेद हैदर एक भारतीय एक्टर हैं, जो फिल्म 'बाबर' (2009) और टीवी सीरीज 'जेनी और जुजू' (2012) में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म 'लाइफ की ऐसी की तेसी' में भी काम किया था।"

Related News