21 MAYTUESDAY2024 11:13:29 AM
Nari

एक्टर एजाज खान हुए गिरफ्तार, आपत्तिजनक टिप्पणी पड़ी मंहगी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 Apr, 2020 09:56 AM
एक्टर एजाज खान हुए गिरफ्तार, आपत्तिजनक टिप्पणी पड़ी मंहगी

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट व एक्टर एजाज खान हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे है लेकिन इस बार उनकी ये आदत उन्ही पर भारी पड़ गई और उनके भड़काऊ ब्यान की वजह से पुलिस ने उन्हें शनिवार गिरफ्तार कर लिया। एजाज खान पर मानहानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं। अब एजाज की गिरफ्तारी उनकी ही एक वीडियो सामने आने से हुई है। 

PunjabKesari

दरअसल एजाज ने बीेते दिनों फेसबुक पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने एक विवादित ब्यान दिया और इसी के चलते सोशल मीडिया पर उन्हे गिरफ्तार करने की मांग उठी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

विवादित ब्यान में एजाज कहते हैं, ' यदि एक चींटी मर जाती है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है, अगर एक हाथी मर जाता है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है। अगर दिल्ली में भूकंप आता है, तो एक मुसलमान जिम्मेदार होता है, यानी कोई भी घटना के लिए मुसलमान जिम्मेदार होता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस साजिश के लिए कौन जिम्मेदार है।'

PunjabKesari

अब एजाज खान की बातें यही रूकी नही बल्कि उन्होंने तो ये तक कह डाला कि जो लोग ऐसी साजिश कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाए।  इस वीडियो के बाद उनके खिलाफ हैशटेग अरेस्ट ट्रेंड हो गया। मुंबई पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए एजाज को गिरफ्तार भी कर लिया है और उनसे इस मामले पर पूछताछ भी की जा रही है।

Related News