15 JULWEDNESDAY2020 4:07:23 AM
Nari

आमिर खान के घर कोरोना ने दी दस्तक, स्टाफ के 7 सदस्य निकले पाॅजिटिव

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Jun, 2020 01:14 PM
आमिर खान के घर कोरोना ने दी दस्तक, स्टाफ के 7 सदस्य निकले पाॅजिटिव

कोरोना वायरस का संकट दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। सिर्फ आम लोग ही नहीं सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच सके हैं। अब बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान के घर कोरोना ने दस्तक दी है। उनके घर में काम करने वाले 7 लोग कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं। इस बात की पुष्टि आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Aamir Khan Personal Spot Boy Amos Passes Away Due Heart Attack

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

आमिर खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया। आमिर ने लिखा, "आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी दी। मैं बीएमसी का उनकी अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए धन्यवाद करता हूं। उन्होंने पूरी सोसायटी को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया। हम सबका भी टेस्ट हुआ और हम सब नेगेटिव आए हैं। अब मैं अपनी मां को टेस्ट के लिए लेकर जा रहा हूं।" साथ ही आमिर ने कहा कि उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की प्रार्थना करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on Jun 29, 2020 at 11:21pm PDT

 

करण जौहर और बोनी कपूर के स्टाफ भी निकले थे पाॅजिटिव

बता दें इससे पहले करण जौहर के घऱ काम करने वाले दो लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके अलावा फिल्म निर्माता बोनी कपूर के स्टाफ में तीन लोग कोरोना पाॅजिटिव पाएं गए थे।

Related News