04 MARTHURSDAY2021 3:44:29 PM
Nari

प्यार होता है अंधा! इस जोड़ी ने किया साबित, 80 साल की बुजुर्ग महिला ने की 36 साल के लड़के से Love Marriage

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Jan, 2021 06:51 PM
प्यार होता है अंधा! इस जोड़ी ने किया साबित, 80 साल की बुजुर्ग महिला ने की 36 साल के लड़के से Love Marriage

कहते है प्यार अंधा होता हैं लेकिन जब कई इनफिट जोड़ियों को हम अपनी आंखों से देख ले तो इस बात पर यकीन भी हो जाता है। वैसे तो दुनिया में कई ऐसी जोड़ियां है जिनमें ना सिर्फ शक्ल-सूरत बल्कि उम्र का भी बड़ा अंतर नजर आता है, मगर इस यंग मैन और ओल्ड एज लेडी की जोड़ी को देखकर आप क्या कहेंगे।

जी हां, इस बुजुर्ग महिला ने हाल ही में खुद से आधी उम्र के लड़के से शादी रचाई। इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दोनों के बड़े उम्र गैप को देखकर ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ लोग इसे सच्चा प्यार बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि लड़के ने वीजा पाने की चाहत में ऐसा कदम उठाया है। खैर, वजह जो भी हो मगर प्यार के आगे इंसान को कुछ नहीं नजर आता। ऐसा ही हाल इस कपल का भी है। 

PunjabKesari

बता दें कि आइरिस जोन्स ब्रिटेन की रहने वाली है जिन्होंने खुद से करीब 45 साल छोटे लड़के यानी मोहम्मद अहमद से शादी की। इस कपल की मुलाकात फसेबुक पर चैटिंग से शुरू हुई जिसके बाद 81 वर्षीय आइरिस को मोहम्मद अहमद नाम के इस लड़के से प्यार हो गया है। 

मिस्त्र में रचाई शादी

आइरिस और अहमद, दोनों ने मिस्त्र में शादी रचाई और इनकी शादी कागजी थी न की पारम्परिक और इन्होंने अपनी शादी का जश्न भी सेलिब्रेट किया था। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते है। 

PunjabKesari

आइरिस और मोहम्मद अहमद शादी के बंधन में तो बंध गए लेकिन अभी भी एक-दूसरे से अलग रहते है। इसकी वजह है कि मोहम्मद अहमद को अभी तक वीजा नहीं मिला और इसी वजह से वो बीवी से अलग है। आपको बता दें कि मोहम्मद अहमद फिलहाल मिस्र में रहते हैं। जब तक इनका वीजा नहीं मिल जाता मोहम्मद अहमद को अपनी पत्नी से दूर ही रहना पड़ेगा। आइरिस अपने पति अहमद को मिलने करीब 3 बार मिस्र भी जा चुकी है लेकिन हर बार अकेले ही वापस आना पड़ा। आइरिस इसलिए वापिस आ जाती है क्योंकि उन्हें वो जगह सूट नहीं करती। ज्यादा गर्मी की वजह से उन्हें परेशानी होती है। 

PunjabKesari

बता दें कि आइरिस के 2 बेटे हैं जिनकी उम्र 50 पार है। पहले मां के इस रिश्ते से बच्चे काफी नाराज थे लेकिन अबसब ठीक हो चुका है। उनके बच्चों को उनका प्यार समझ आ चुका है और रिश्ते को लेकर उनकी ईमानदारी भी। बहुत से लोगों ने तो इनका खूब मजाक भी बनाया लेकिन इनको इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ा और आज भी इनका प्यार बरक़रार है।

Related News