06 MAYMONDAY2024 7:52:41 AM
Nari

56 साल के सलमान खान ने कर ली चोरी-छिपे शादी? 22 साल छोटी एक्ट्रेस को बनाया जीवनसाथी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Mar, 2022 04:50 PM
56 साल के सलमान खान ने कर ली चोरी-छिपे शादी? 22 साल छोटी एक्ट्रेस को बनाया जीवनसाथी

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ने कर ली शादी? 56 साल की उम्र में बने दूल्हा, अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस को बनाया लाइफ पार्टनर, ये बातें हम नहीं बल्कि भाईजान की वायरल तस्वीरों को देखकर लोग कह रहे हैं। वैसे तो सलमान खान की शादी की चर्चा लंबे समय से हो रही है फैंस भी जानने के लिए एक्साइटेड है कि आखिर कब भाईजान अपना घर बसाएंगे। वही इसी बीच अब सलमान फिर से अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। आखिरकार सलमान की शादी से जुड़ी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

PunjabKesari

वायरल हुई सलमान और सोनाक्षी की तस्वीरें

वही उनकी शादी की तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में सलमान सोनाक्षी को अंगूठी पहना रहे हैं तो वही एक्ट्रेस के मांग में सिंदूर साफ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस का कहना है कि सलमान ने बिना किसी को बताए गुपचुप शादी कर ली लेकिन हम आपको बताते है इस वायरल तस्वीर का पूरा सच...

 

दरअसल, इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है और इसे एडिट करके ऐसा बनाया गया है। दरअसल, किसी यूजर ने इन दोनों की तस्वीर को एडिट किया है। सिर्फ सलमान ही नहीं इससे पहले एक्टर आमिर खान और फातिमा की एक तस्वीर ऐसी ही वायरल हुई थी जिसके बाद लोग कहने लगे कि आमिर ने तीसरी शादी कर ली है।

PunjabKesari

हर इवेंट में पूछा जाता है सलमान से शादी का सवाल

वही सलमान की शादी की बात करें तो उनका अभी तक घर बसाने का कोई इरादा नहीं है। फैंस भी लंबे वक्त से इंतजार में है कि कब भाईजान दूल्हा बनेंगे। हर इवेंट में भी उनसे यही सवाल किया जाता है कि वो शादी कब करेंगे लेकिन हर बार भाईजान इसे मजाक में टाल देते हैं। सलमान के पापा ने बताया था कि आखिर क्यों वो अब तक शादी के बंधन में नहीं बंधे।

PunjabKesari

इसका कारण बताते हुए सलीम खान ने कहा था कि सलमान अपनी हर गर्लफ्रेंड में अपनी मां को ढूंढने लगता है। सलीम खान ने सलमान की खिंचाई करते हुए उनका खूब मजाक बनाया था और कहा था कि गर्लफ्रेंड में मां को जब वह ठूंसता है तो वह भाग जाती है। उन्होंने कहा था कि सलमान की मां जैसा शायद ही कोई उसे प्यार कोई गर्लफ्रेंड दे सकेगी और यही वजह है कि उसके साथ लंबे समय तक कोई भी लड़की नहीं रह पाती।

वही लंबे वक्त से सलमान खान का नाम मॉडल यूलिया वेंचर के साथ जुड़ रहा है हालांकि खुद कपल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा।

 

Related News