Twitter
You are hereNari

विदेशों में नहीं, भारत में बने हैं ये शानदार Book Cafe

विदेशों में नहीं, भारत में बने हैं ये शानदार Book Cafe
Views:- Saturday, April 14, 2018-12:35 PM

किताबें हर इंसान की सबसे अच्छी दोस्त होती है। कुछ लोगों को तो पढ़ने का इतना शौक है कि वह अपना सारा दिन लाइब्रेरी में ही गुजार देते हैं लेकिन कई बार लाइब्रेरी में अपनी पसंद की बुक ढूढ़ना सबसे मुश्किल लगता है। ऐसे में अगर आपके आर्डन करने पर बुक्स आपके सामने आए तो। आज हम आपको भारत के कुछ ऐसे कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां बुक मेन्यु में से किताबें आर्डन करने पर वह आपके सामने हाजिर हो जाती है। किताबों के साथ-साथ आप इन कैफे में टेस्टी खाने का भी मजा ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं भारत के इन शानदार बुक कैफे के बारे में।
 

1. सिकंदराबाद, कॉफी कप
सिकंदराबाद का यह कैफे कॉफी टेबल बुक्स की लाइब्रेरी है। इस कैफे में आप किताबें पढ़ने के साथ उन्हें खरीद भी सकते हैं। यहां की टेस्टी कॉफी के साथ-साथ आप जितनी देर तक चाहे किताबें पढ़ सकते हैं।

PunjabKesari

2. कोलकाता, कैफे स्टोरी
किसी किताबी कीड़े के लिए यह जगहें बिल्कुल परफेक्ट है। इस शानदार कैफे का सेकेंड फ्लोर किताबों से भरा पड़ा है। इसके अलावा आप यहां इटालियन और कॉन्टिनेंटल खाने के साथ-साथ फ्री वाई-फाई भी मिलता है।

PunjabKesari

3. गुरुग्राम, कैफे वंडरलिस्ट
गुरुग्राम के ट्रैवल कैफे वंडरलिस्ट में आप ढेरों ट्रैवल बुक्स और मैगजीन्स पढ़ सकते हैं। किताबे पढ़ने के साथ-साथ आप यहां टेस्टी खाने का मजा भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

4. पुणे, पगडंडी
अगर आप पुणे घूमने जा रहे हैं तो इस कैफे में जाना न भूलें। नए और कम मशहूर लेखकों की किताबों के साथ यहां पर आप चाय और नाश्ता का मजा भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

5. गोवा, लिटराटी
अगर आप गोवा के बीच और चर्च से बोर हो चुके है तो आप इस कैफे में अपना टाइम बिता सकते हैं। नई और पुरानी किताबों के साथ इस कैफे में अच्छा खाना भी मिलता है।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News

Beauty