27 APRSATURDAY2024 6:18:54 PM
Latest News

आपके बजट में है ये 5 Sexy Scents, डेट नाइट के लिए करें ट्राई

  • Updated: 26 Nov, 2017 03:56 PM
आपके बजट में है ये 5 Sexy Scents, डेट नाइट के लिए करें ट्राई

किसी फंक्शन या डेट नाइट पर जाना हो तो ऐसे मौके पर बॉडी फ्रैग्नेस काफी मायने रखती है। इससे न केवल शरीर महकता है बल्कि पर्सनैलिटी में चार चांद लग जाते है। हम लोग अक्सर असली और बढ़ियां परफ्यूम का चुनाव करते समय कई गलतियां कर बैठते है। कई बार हम लोग ब्रांडेड परफ्यूम की कीमत सुनकर खबरा जाते है लेकिन भले ही ब्रांडेड परफ्यूम की कीमत थोड़ी अधिक हो लेकिन यह काफी अच्छे होते है। अगर आप भी अपने पार्टनर को अपनी तरफ अट्रैक्ट करके रखना चाहती है तो ऐसे परफ्यूम का इस्तेमाल करें, जो उन्हें जल्द ही आपका दिवाना बना दें। आज हम आपको कुछ ब्रांडेड परफ्यूम के बारे में बताएंगे जो आपको बजट में भी होंगे और डेट नाइट के लिए उनकी फ्रेग्नेंस भी काफी अच्छी होगी। 

 

True Red, Marks & Spencer

PunjabKesari
यह काफी स्वीट परफ्यूम है, यह दिन के लिए काफी हैवी है लेकिन रात को काफी मनोरम बना देता है। यह परफ्यूम सर्दियों के महीनों में काफी गर्माहट देता है। 

Avon Imari Elixir Eau De Toilette

PunjabKesari
अगर आप मधूर फ्रेग्नेंस पसंद करते है तो यह सिरपी स्वीट बेरी फ्रेग्नेंस वाला परफ्यूम आपके लिए बैस्ट है। यह उन लोगों को लिए काफी परफैक्ट है जो स्ट्रॉग फ्रेग्नेंस पसंद करते है। इसको ब्लैकबेरी, एप्पल, नांरगी से बनाया गया है, जो फ्रूटी की फेग्नेंस देता है। 

Zara Black Amber

PunjabKesari
यह काफी अच्छा ब्रांडेड परफ्यूम है, ब्लैक एम्बर एक ओरिएंटल एम्बर परफ्यूम है, जो कि पहले बबलगम स्मेल में था। हालांकि, इसके बाद यह वेनिला, और एम्बर का संक्षिप्त मिश्रण होता है। यह गर्ल्स के लिए काफी अच्छा है। इसकी फ्रेग्नेंस गर्मियों के लिए काफी बैस्ट है। 

All Good Scents Jasmine

PunjabKesari
व्हाइट फ्लोरल और स्पाइसी, इस परफ्यूम की फ्रेग्नेंस इंडियन होती है। यह परफ्यूम रजनीगंधा और इंडियन मसालों जैसे दाल चीनी से बना होता है। यह केवल जैसमीन सेंट नहीं बल्कि वेनीला, आडू, एम्बर से मिलकर बना है। यह शाम की आउटनिंग के लिए काफी बैस्ट परफ्यूम है। 

English Dawn White Gardenia Eau De Toilette

PunjabKesari
यह सेंट गार्डेनिया और रजनीगंधा है, जो काफी मोहक और मजबूत, लाइट और प्रिटी है। यह चंदन से मिलकर बना है। नाइट आउट के लिए यह काफी फ्रेश लुक देता है।  
 

Related News