27 APRSATURDAY2024 4:55:07 PM
Nari

Shilpa Shetty की 5 latest Dress, लड़कियों को बहुत पसंद आया सिंपल शरारा सूट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Sep, 2023 02:16 PM

शिल्पा शैट्टी इन दिनों अपनी फिल्म सुखी के लिए लाइमलाइट में हैं। वैसे शिल्पा की फैन-फोलोइंग पहले से ही बहुत ज्यादा है। फिल्म से पहले भी वह आए दिन कभी एयरपोर्ट तो कभी ' इंडियाज गॉट टेलेंट' के सेट पर वह नजर आ ही जाती हैं। शिल्पा का फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट्स लोगों को बहुत पसंद आता है। इन दिनों शिल्पा एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर आ रही है जिस पर से फैंस की नजरें नहीं हट रहीं। चलिए आपको उनकी कुछ लेटेस्ट ड्रेसेज ही दिखाते हैं।

1. कुछ दिन पहले शिल्पा शैट्टी मस्टर्ड- यैलो फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनकर टी-सीरीज ऑफिस पहुंची थी। साड़ी जितनी खूबसूरत थी उतना ही अट्रैक्टिव था साड़ी का ब्लाउज। यैलो एंड व्हाइट स्ट्राइप में उन्होंने स्लीव्लेस ब्लाउज पहना था।

PunjabKesari

2. एयरपोर्ट पर उन्होंने व्हाइट क्रीम शरारा सूट में कैप्चर किया गया। क्रीम कमीज पर हैवी गोल्डन वर्क था जबकि इसके साथ मैचिंग वर्क ही दुपट्टे और शरारे के बॉर्डर पर भी था। शिल्पा का ये देसी लुक फैंस को इंप्रेस कर गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

3. 'इंडिया गॉट टैलेंट' के सेट पर आज शिल्पा को हॉट पिंक साड़ी में देखा गया। साड़ी के साथ मैचिंग गलव्स पहनकर शिल्पा ने खुद को एक दम हटके लुक दी। जबकि इसके साथ उन्होंने मैचिंग ही नेकलेस और हील्स वियर की थी।

PunjabKesari

4. शिल्पा को यूं ही फैशन एक्सपेरीमेंट की देवी नहीं कहते। सुखी की प्रमोशन के दौरान शिल्पा ने डेनिम में एक ऐसी ड्रेस वियर की, जिसे देखकर पहले तो लोग समझ ही नहीं पाए कि ये क्या है? शिल्पा ने डेनिम साड़ी पहनी थी, जिसमें देसी-वेस्टर्न का फ्यूजन देखने को मिला। साड़ी का पल्लू शिल्पा ने फ्रंट की बजाए बैक से आगे को लिया था।

PunjabKesari

5. प्रमोशन के दौरान शिल्पा एक व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई थी। रफ्फल-फ्रील स्टाइल की इस ड्रेस को शिल्पा ने मैचिंग ब्लेजर से स्टाइल किया था। इस ड्रेस के साथ शिल्पा ने मैचिंग सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड हैवी ज्यूलरी कैरी की थी।

PunjabKesari

Related News