19 JUNWEDNESDAY2024 10:53:21 PM
Nari

'अंबानी बहू के इस Bag के बदले आ जाएंगे 10 घर, देखें 5 Bags क्लासी बैग

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Jun, 2024 03:21 PM
'अंबानी बहू के इस Bag के बदले आ जाएंगे 10 घर, देखें 5 Bags क्लासी बैग

नारी डेस्क: बॉलीवुड नगरी में एक्टिंग तो एक्टिंग फैशन के भी बहुत चर्चे होते हैं। बी-टाउन दीवाज का फैशन तो वैसे ही लाइमलाइट में रहता है। इनके कपड़े ही नहीं बल्कि महंगे बैग्स के भी खूब चर्चे रहते हैं। अब उर्मिला मातोंडकर को ही देख लीजिए जो कल शाम मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट की गई। उर्मिला कैजुअल लुक में थी लेकिन लुक से ज्यादा लोगों का ध्यान उर्मिला के महंगे बैग्स पर रहा जिसकी कीमत 2.1 लाख रू. बताई जा रही है। जी हां बर्बरी ब्रैंड का ये बैग्स बहुत ही क्लासी लग रहा था। ऐसा ही सेम बैग कॉमेडी स्टार भारती सिंह भी कैरी करती हैं।

भई, कपड़ों से ज्यादा तो इन बैग्स की कीमत है। वैसे तो कुछ भी नहीं अंबानी लेडीज के बैग्स तो इन दीवाज से भी कई ज्यादा क्लासी और महंगे तो हैं।

PunjabKesari

1. ईशा अंबानी पीरामल में मेट गाला इवेंट में एक गुड़िया वाला कैरी किया था। ये छोटा सा बैग काफी कीमती भी था जो की चैनल ब्रांड का डॉल शेप में था। डॉल के

PunjabKesari

चेहरे पर बिंदी और माथे पर मोतियों की माथा-पट्टी लगी थी। बैग इंडियन ट्रडीशनल ब्राइडल लुक से इंस्पायर्ड था जिसकी कीमत 30, 550 डॉलर है यानि करीब 24 लाख 97 हजार रू.।

2. इससे पहले ईशा अपनी बेस्टी कियारा आडवाणी की शादी में भी एक स्टाइलिश व महंगा बैग लेकर पहुंची थी । ईशा ने 'केली 20 मिनी सेलियर बैग' पिंक एप्सम लेदर का बना बैग कैरी किया था जो  लग्जरी ब्रांड 'Hermes Paris' का है।  ईशा के एक फैन पेज के अनुसार इस छोटे से बैग की कीमत 38,550 अमेरिकी डॉलर यानी 31 लाख 70 हजार रुपए है। 32 लाख का बैग है ना सच में होश उड़ाने वाली कीमत। तभी तो सबकी नजर उस पर टिकी थी।

PunjabKesari

3. लग्जरी और महंगे बैग कैरी करने में उनकी मां नीता अंबानी और भाभी श्लोका व राधिका भी पीछे नहीं है। राधिका मर्चेंट ने एक मिनी बैग कैरी किया था। ये बैग जितना छोटा था कीमत उतनी ही बड़ी। माचिस के आकर का सिल्वर कलर का ये बैग Hermes Kelly morphose ब्रांड का था जिसकी कीमत 63,750 डॉलर यानी 52 लाख 30 हजार रुपए बताई गई।

PunjabKesari

4. इससे पहले भी राधिका एक पिंक कलर का मिनी हैंडबैग लिए अबूजानी संदीप खोसला के एक इवेंट में गई थी। उनका ये मिनी क्रोकोडाइल हैंडबैग भी Hermes ब्रांड का ही था जिनकी कीमत 1.64 करोड़ रु. बताई गई! भई सच में उड़ गए था होश ।

PunjabKesari

 

Related News