Twitter
You are hereLife Style

अपने सोने की पॉजिशन से जानें, कैसी होगी आपकी लव लाइफ?

अपने सोने की पॉजिशन से जानें, कैसी होगी आपकी लव लाइफ?
Views:- Wednesday, July 11, 2018-4:44 PM

शादी के बाद कुछ साल तक तो कपल के बीच प्यार और रोमांस रहता हैं लेकिन कुछ साल बीत जाने पर पति-पत्नी के बीच रोमांस कही गायब हो जाता है। ऐसा नहीं कि हर कपल का रिश्ता ऐसा होता हैं लेकिन क्या आप जानते है कि सोने के तरीके से भी पता लगाया जा सकता है कि कपल के बीच रोमांस अभी भी बरकरार है या नहीं। जी हां, रात को पार्टनर के साथ सोने का तरीका आपके बीच प्यार की सारी स्थिति बयां कर देता हैं। एक रिसर्च का मानना है कि सोने की पॉजिशन कपल के बीच प्यार रखने में काफी अहम भूमिका निभाती है। आइए जानते है पार्टनर के साथ आपके सोने के तरीके के हिसाब से आपकी लव लाइफ कैसी है। 

 


- अगर पार्टनर आपके कंधे पर सिर रखकर सोता हैं तो इसका मतलब है कि वह आपकी बहुत फिक्र करता है। अधिकतर पार्टनर इस तरह से सोना पसंद करते हैं। इस तरह से सोने वाला व्यक्ति अपने पार्टनर को खूब प्यार और भरोसा करता है।

PunjabKesari
 

- अगर पार्टनर आपकी पीठ से लिपटकर सोता है तो वह आपके साथ खुद को काफी कंफर्टेबल महसूस करता हैं। अगर शादी के कई सालों बाद भी पार्टनर की सोने की यही पॉजिशन है तो समझ जाए कि वो आपसे बहुत प्यार करता है और आपका रिश्ता रोमांटिक भी है। 

PunjabKesari

 

- अगर पार्टनर आपसे मुंह फेरकर सोता है तो हो सकता है कि आपके रिश्ते में दूरियां आ रही हो। दरअसल, शादी के कई सालों बाद कपल अक्सर इस पॉजिशन में आ जाते है। अगर पार्टनर आपसे विपरीत दिशा में मुंह फेरकर सोने के बावजूद भी आपसे सटकर सोता है तो समझ जाए कि पार्टनर आपको पर्सनल स्पेस देने में विश्वास रखता है।

PunjabKesari

 

- शादी को 10-15 साल बीत जाने के बाद भी पार्टनर सटकर सोए यह जरूरी नहीं है। अगर सोते समय आपके पार्टनर और आपका चेहरा एक-दूसरे के सामने होता है तो समझ जाए आपके बीच अभी भी प्यार बाकी हैं। इसके अलावा इस तरह सोने से रिश्ता मजबूत बना रहता हैं। 

PunjabKesari


- अगर आप दोनों बैड के अलग-अलग किनारों पर लगकर सोते हैं तो इसका मतलब है कि दोनों अपने रिश्ते में स्पेस चाहते है। अगर आपका पार्टनर भी इस तरह सोता है तो हो सकता है कि आपके बीच की दूरियां बढ़ रही हो। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: