08 MAYWEDNESDAY2024 10:20:14 PM
Life Style

देखिए समय के साथ कैसे बदला बॉलीवुड की इन हसीनाओं का रंग-रूप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Sep, 2019 04:33 PM
देखिए समय के साथ कैसे बदला बॉलीवुड की इन हसीनाओं का रंग-रूप

एक्ट्रेसेज का चमकता चेहरे हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। अब तो कई दीवाज सोशल मीडिया पर भी है और आए दिन अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है लेकिन आपको बता दें कि शुरू से ये एक्ट्रेसेज इतनी सुंदर नहीं थी। बढ़ती सक्सेस और पैसों ने इन्हें खूबसूरत बनाया। कई एक्ट्रेसेज ने मेकओवर करके खुद को एक बेहतरीन पर्सनालिटी बनाया है। चलिए आज हम आपको इस पैकेज में हीरोइनों की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाते है जिनमें इनका लुक बिल्कुल अलग है। आप भी इन्हें देखकर हैरान रह जाएंगे। 

 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है शिल्पा शेट्टी का। आज अपनी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन के लिए शिल्पा लाखों दिलों पर राज करती है लेकिन करियर के शुरूआत में शिल्पा बिल्कुल अलग दिखती थी। उनका रंग भी सांवला था।

काजोल

अगर आप काजोल को फिल्म बाजीगर और दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे में देखेंगे तो आपको वह काफी अलग दिखेंगी। उस दौर में काजोल का रंग इतना खिल्ला हुआ भी नहीं था लेकिन उम्र के साथ अब काजोल और भी खूबसूरत होती जा रही है।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड में अपना अलग पहचान बना चुकी दीपिका अब काफी बोल्ड हो चुकी है। पहले से अब दीपिका के लुक में काफी बदलाव आ चुका है।

PunjabKesari

बिपाशा बसु

बिपाशा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। बिपाशा की पुरानी और अब की तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल है।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड व हॉलीवुड में तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा अब एक फैशन आइकन बन चुकी है लेकिन करियर के शुरूआत में वह काफी सिंपल दिखती थी। उन्होंने अपने लुक्स पर काफी मेहनत की है। कहा जाता है कि इन्होंने एक नहीं बल्कि कई सर्जरी करवाई।

PunjabKesari

कंगना रनौत

अपने रफ-टफ स्टाइल के लिए फेमस कंगना पहले से इतनी खूबसूरत नहीं थी। करियर की शुरुआत में कंगना के लुक की काफी आलोचना हुई थी लेकिन जैसे ही वे अपने बदले लुक के साथ नजर आईं तो सभी की नजरों में हॉट एक्ट्रेस बन गईं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

नैचुरल खूबसूरत होते हुए भी कैटरीना ने सर्जरी का सहारा लिया। दरअसल, कैटरीना को अपने होंठो से शिकायत थी। उनके होंठ बेहद पतले थे जिनमें वह थोड़ा उभार चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने सर्जरी करवाई।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी पहले से इतनी खूबसूरत नहीं थी। समय बीतने के बाद इनकी लुक में बदलाव आया।

PunjabKesari

नेहा कक्कड़

अपने गानों से लाखों दिलों पर छाई नेहा कक्कड़ की पुरानी तस्वीरों को देखकर आप भी Shocked हो जाएंगे। वही अब नेहा काफी खूबसूरत दिखती है।

PunjabKesari

गौहर खान

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर’ से की थी। मॉडलिंग के दिनों में गौहर काफी अलग दिखती थी।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News