08 MAYWEDNESDAY2024 3:09:12 PM
Life Style

17 साल की उम्र में अपने से 10 साल बड़े लड़के को दिल दे बैठी थी कंगना, पहले 'किस' का किस्सा भी किया श

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 Sep, 2019 04:05 PM
17 साल की उम्र में अपने से 10 साल बड़े लड़के को दिल दे बैठी थी कंगना, पहले 'किस' का किस्सा भी किया श

एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहे तो कुछ गलत नहीं होगा। वह अक्सर अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहती है लेकिन इस बार वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में है। दरअसल हाल में ही कंगना ने इंडिया टुडे माइंडरॉक्स 2019 में शिरकत की, जहां इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने पहले किस, क्रश और रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की।

 

कंगना ने शेयर की अपनी पर्सनल बातें

कंगना ने कहा, मेरा पहला रिलेशनशिप 17-18 साल की उम्र में रहा। मैं उस वक्त चंडीगढ़ में थी। मेरी दोस्त एक लड़के के साथ डेट पर गई थी और मैं उसकी डेट की दोस्त बन गई थी। वह काफी क्यूट पंजाबी लड़का था। 28 साल की उम्र का था और मैं 16-17 साल की थी। उसने मुझे देखा और कहा कि ‘तुम तो बच्ची हो’। उसने पहचान लिया था कि मैं इन सभी चीजों में काफी नई हूं। मेरा दिल टूट गया था। मुझे पर्सनली ऐसा लगा कि मैं काफी जुनूनी लवर हूं। मैं उस वक्त उसे मैसेज करती रहती थी और कहती थी कि मुझे एक चांस दो। मैं बड़ी हो जाउंगी।

PunjabKesari

मेरा पहला ‘किस’ मैजिकल नहीं था : कंगना

अपनी पहली 'किस' के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा, मैं उसे ‘किस’ नहीं कर पाई। तो मैंने ‘किस’ करने की प्रैक्टिस पहले अपने हाथ पर की। मेरा पहला ‘किस’ बहुत ज्यादा मैजिकल टाइप नहीं था। वह अजीब और गंदा एक्सपीरियंस था। मेरा मुंह फ्रीज हो गया था और मैं हिल नहीं पा रही थी। लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो जरा।

पहले क्रश के भी खोल राज

वही, एक्ट्रेस ने बताया कि उनका पहला क्रश स्कूल टीचर थे। बतौर कंगना, मेरा पहला प्यार मेरा स्कूल टीचर के साथ था। जब आप यंग होते हैं तो आपका दिल आपके टीचर के लिए धड़कता है। 15-16 साल की उम्र तक लड़कों की मूंछें भी नहीं आती हैं। आपके सामने एक टीचर होता है जिसे आप प्यार करने लगते हैं। मैं 9th क्लास में थी मुझे टीचर पर क्रश हो गया था। उस समय एक गाना रिलीज हुआ था ‘चांद छुपा बादल में’। मैंने एक दुपट्टा लिया और अपने टीचर को इमैजिन किया।

PunjabKesari

17 साल की उम्र में 28 साल के लड़के को करती थी प्यार

इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि सबको टीचर से ही क्यों प्यार होता है? इस सवाल पर कंगना कहती हैं, 'जब आप जवान होते हैं, क्लास रूम में होते हैं तो आपका जो दिल है वो टीचर के लिए धड़कता है, क्योंकि वो आपके सामने होते हैं।'

कुल्लू में एयरपोर्ट बनवाना चाहती है कंगना

शो के दौरान कंगना रनौत से पूछा गया कि अगर वे एक दिन सुबह पीएम नरेंद्र मोदी बनकर उठीं तो क्या पहली चीज करेंगी? कंगना ने जवाब देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से खास अपील की। कंगना रनौत ने कहा- मेरा एक छोटा सा, मामूली सा काम है। मुझे माफ कर दो कि मैं पर्सनल फेवर मांग रही हूं। कंगना ने कहा- ''चंडीगढ़ से मनाली की ड्राइव काफी लंबी है वहां कोई अच्छा सा एयरपोर्ट नहीं है। अगर मैं देश की प्रधानमंत्री बनी तो कहूंगी कि यहां कुल्लू में एक अच्छा सा एयरपोर्ट बनवाया जाए''।

PunjabKesari

बता दें कि कंगना बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेस है। वह अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में आ ही जाती है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News