26 APRFRIDAY2024 10:25:56 AM
Life Style

नेहा से सीखिए, ब्रेकअप के बाद खुद को कैसे संभालें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 18 Dec, 2018 01:07 PM
नेहा से सीखिए, ब्रेकअप के बाद खुद को कैसे संभालें

सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के रिश्ते में आई दरार का पता तो सबको चल ही गया है। दोनों के ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ खुद को इस दर्द से बाहर नहीं निकाल पा रही हैं, जिसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया पर दुख भरे मैसेज पढ़कर लगा सकते हैं।

PunjabKesari

नेहा ने ऐसे जताया ब्रेकअप का दर्द

नेहा ने हिमांश संग ब्रेकअप के बाद इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया। नेहा ने लिखा, 'मुझे पता है कि सब इसी बारे में बात करेंगे। लोग मुझे जज भी करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे... कुछ लोग तरह-तरह की बातें करेंगे, उस बारे में भी बोलेंगे जो शायद मैंने कभी किया ही नहीं। मुझे इन सबकी आदत हो गई है। मुझे नहीं पता था कि इस दुनिया मेंं इतने बुरे लोग भी होते हैं। मैंने अपना सबकुछ दे दिया और बदले में मुझे क्या मिला।'

PunjabKesari

हिमांश के साथ ब्रेकअप पर नेहा ने द‍िया ये जवाब

हाल ही में नेहा ने हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप पर जवाब देकर इस रिश्ते को खत्म कर दिया है। दरअसल एक प्रोग्राम के दौरान नेहा से उनके और ह‍िमांश के र‍िश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आप किसकी बात कर रहे हैं। मैं किसी ह‍िमांश नाम के इंसान को नहीं जानती।'

PunjabKesari

नेहा ने कहा- सेलेब्रिटीज के होते हैं दो चेहरे 

नेहा ने कहा, 'पता है हम सेलेब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं। एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल। पर्सनल लाइफ जितनी भी खराब हो पर प्रोफेशनल लाइफ में आपको हमेशा नाटक करना पडे़गा, हंसना पड़ेगा।

PunjabKesari

सोशल मीडिया से नेहा ने डिलीट की हिमांश के साथ तस्वीरें

नेहा कक्कड़ के सोशल मीड‍िया स्टे्टस से इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है। इसी के चलते नेहा ने सोशल मीडिया अकाउंट से हि‍मांश को अनफॉलो किया और फिर इंस्टाग्राम पर ह‍िमांश से जुड़ी सभी तस्वीरें डिलीट कर दिया। हालांकि हिमांश के अकाउंट पर दोनों की तस्वीरें अभी भी मौजूद हैं।

PunjabKesari

चार साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

बता दें नेहा और ह‍िमांश एक-दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे थे। ह‍िमांश और नेहा ने इंड‍ियन आइडल के सेट पर भी अपने र‍िश्ते का इजहार किया था लेकिन हाल ही में दोनों के बीच र‍िश्ते में ऐसी दरार आईं की दोनों के रास्ते ही अलग हो गए। दोनों के बीच क्या हुआ इसके बारे में नेहा और ह‍िमांश ने कुछ भी नहीं कहा है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News