19 NOVTUESDAY2019 10:19:40 AM
Life Style

इस एक्ट्रेस के लिए गोविंदा ने तोड़ा था सुनीता से रिश्ता लेकिन फिर भी नहीं हुई थी शादी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Nov, 2019 03:46 PM
इस एक्ट्रेस के लिए गोविंदा ने तोड़ा था सुनीता से रिश्ता लेकिन फिर भी नहीं हुई थी शादी!

90 दश्क की फेमस एक्ट्रेस रही नीलम कोठारी का जन्म हांगकांग में हुआ लेकिन परवरिश बैंकॉक में हुई। नीलम का फिल्मों में आने का किस्सा भी बेहद दिलचस्प है। एक बार वह मुंबई घूमने आई थी तभी डायरेक्टर रमेश बहल की नजर उनपर पड़ी और उन्होंने नीलम को अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया। नीलम ने फिल्म जवानी से इंडस्ट्री में कदम रखा हालांकि उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही लेकिन उनकी एक्टिंग और खूबसूरती को लोगों ने खूब पसंद किया। बाद में उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। उन्होंने आमिर खान और सलमान खान के साथ भी काम किया लेकिन गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी खूब जंची।

 

फिल्म ‘हम साथ साथ हैं में निभाया सलमान की बहन का रोल

नीलम और गोविंदा एक साथ 10 फिल्मों में काम किया जिसमें से 6 फिल्में हिट हुई। नीलम आखिरी बार फिल्म 'कसम' में दिखाई दी जोकि 2001 में रिलीज हुई थी। नीलम ने फिल्म ‘हम साथ साथ हैं में सलमान की बहन का रोल अदा किया था। इस रोल के लिए अपना माइंड सेट करने के लिए उन्होंने 10 से 15 दिनों का वक्त लिया।

PunjabKesari

गोविंदा के साथ रहा अफेयर

अब बात करते हैं नीलम की पर्सनल लाइफ की। नीलम और गोविंदा का अफेयर खूब चर्चा में रहा। फिल्म इल्जाम की शूटिंग के दौरान   गोविंदा नीलम को दिल दे बैठे थे।  गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया- मैंने पहली बार नीलम को प्राणलाल मेहता के ऑफिस में देखा था। उनके लंबे बाल देखकर ऐसा लगा जैसे वो कोई परी हो। 

PunjabKesari

गोविंदा नीलम के लिए काफी सीरियस थे। यही नहीं, वह नीलम को किसी दूसरे हीरो के साथ नहीं देख सकते थे। हालांकि, गोविंदा की लाइफ में सुनीता की एंट्री हो गई थी। नीलम की वजह से सुनीता और गोविंदा की बहुत लड़ाई होती थी। यहां तक कि नीलम के लिए गोविंदा ने सुनीता के साथ अपनी सगाई भी तोड़ दी थी। वो नीलम से शादी करना चाहते थे लेकिन गोविंदा की मां चाहती थीं कि वह सुनीता से ही शादी करें। 

एक्टर समीर सोनी से की शादी

अपनी मां की खातिर गोविंदा ने नीलम को छोड़ दिया। गोविंदा के अलावा नीलम का अफेयर बॉबी देओल के साथ भी रहा हालांकि इनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। नीलम ने साल 2011 में एक्टर समीर सोनी से शादी कर ली। शादी के 2 साल बाद इस कपल ने एक बेटी को गोद लिया। फिलहाल नीलम ने अब फिल्मों से किनारा कर लिया है लेकिन किसी न किसी ईवेंट में स्पॉट हो जाती हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News