26 APRFRIDAY2024 5:11:05 AM
Life Style

शादी की इच्छा रखने वाली एकता क्यों बनी कुंवारी मां? 14 अंगूठियों का भी जानिए राज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Sep, 2019 12:29 PM
शादी की इच्छा रखने वाली एकता क्यों बनी कुंवारी मां? 14 अंगूठियों का भी जानिए राज

एकता कपूर टीवी व बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। 23 साल पहले एकता ने 'मानो या ना मानो' सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। बाद में उनके कई सीरियल आए और सुपरहिट भी हुए। एकता इंडस्ट्री की वो शख्स है जिन्होंने कई लोगों की किस्मत बनाई। सीरियल्स के साथ-साथ एकता की फिल्मों और वेब सीरीज ने भी उनके फैंस को काफी इंटरटेन किया इसीलिए तो उन्हें मनोरंजन के तीनों लोकों की रानी कहते हैं।

 

22 साल की उम्र में शादी करना चाहती थी एकता

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एकता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। 44 साल की एकता को देखकर हर किसी के दिमाग में यह सवाल आता है कि आखिर उन्होंने शादी क्यों नहीं की। एेसा नहीं है कि एकता ने कभी शादी के बारे में सोचा ही नहीं। एक इंटरव्यू में एकता ने कहा था कि उनकी सफलता का राज खाना, पीना, सोना और टीवी से शादी कर लेना है। वो 22 साल की उम्र में घर बसाने का सोचने लगी थीं।

PunjabKesari

पैसे कमाने के लिए किया ऐड एजेंसी में काम

एकता ने इंटरव्यू में कहा था, "जब मैं 17 साल की थी, तब मेरे पिता (गुजरे जमाने के सुपरस्टार जितेंद्र) ने कहा था कि 'या तो शादी कर लो या फिर पार्टी करने की बजाय काम करो, जैसा कि मैं चाहता हूं'। उन्होंने मुझे कहा कि वो मुझे पॉकेट मनी के अलावा और कुछ नहीं देंगे। तब अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए मैंने एक ऐड एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था।"

सेरोगेसी के जरिए बनी मां

आगे एकता ने कहा, "जो सिचुएशन थी, उसे देखकर मैं बेहतर महसूस कर रही थी और सोचती थी कि मेरा जीवन बहुत ही औसत रहेगा। 22 की उम्र में शादी करूंगी और जिंदगी के मजे लूंगी। लेकिन दुर्भाग्य से कहें या किस्मत से हम जो सोचते हैं, वह कभी नहीं होता।" भले ही एकता ने शादी कर घर ना बसाया हो लेकिन वह एक बेटे की मां है। जनवरी 2019 में वो सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी, जिसका नाम रवि रखा है।

PunjabKesari

सुर्खियां बटौरती है हाथ में पहनी अंगूठियां

एकता अपने हाथ में पहनी अंगूठियों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। यही नहीं यह अंगूठियां एकता कपूर की पहचान का एक हिस्सा भी है। हाल में ही एक इंटरव्यू में एकता ने कहा था कि वह 14 अंगूठियां पहनती है लेकिन वह खुद को अंधविश्वासी नहीं मानती। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं अंधविश्वासी हूं। मैं अपने विश्वास को मजबूत करती हूं। ये आप पर निर्भर करता है कि आप मेरे विश्वास को कैसे देखते हैं। अगर आप विश्वास नहीं करते तो ये आपका अंधविश्वास है। बता दें कि एकता भगवान बालाजी की काफी आराधना करती हैं।

ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर होती हैं ट्रोल

एकता का ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी बोल्ड है जिसकी वजह से अक्सर वह ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है। ट्रोलर्स उनका उनके सीरियल के किरदारों की प्लास्टिक सर्जरी, मरने के बाद भी किरदारों के सीरियल में वापसी, एक ही डायलॉग और म्यूजिक के तीन बार रिपीट होने जैसी चीजों का भी मजाक है लेकिन इसके बावजूद कटेंट की क्वीन होने का टाइटल उनसे कोई नहीं छीन सका।

PunjabKesari

एकता खानेपीने की भी बेहद शौकीन है खासकर चॉकलेट। इसी के साथ उन्हें जानवरों से भी काफी लगाव है। एकता को पार्टियों का भी क्रेज है। इंडस्ट्री में एकता की पार्टियां काफी मशहूर हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News