Twitter
You are hereLife Style

ऑर्गेनिक लाइफ जीती हैं मनीषा कोइराला, ड्रीम हाउस जैसा है उनका घर

ऑर्गेनिक लाइफ जीती हैं मनीषा कोइराला, ड्रीम हाउस जैसा है उनका घर
Views:- Thursday, September 6, 2018-4:57 PM

मनीषा कोइराला एक बेहतरीन एक्ट्रेस तो है ही साथ ही उन्होंने कैंसर के खिलाफ जंग जीतकर भी एक मिसाल कायम की है। साल 2012 में वह कैंसर की शिकार हो गई थीं लेकिन लगातार इलाज के बाद उन्होंने जंग जीत ली। इसके बाद उन्होंने ऑर्गेनिक लाइफ जीना शुरू कर दिया। अपने लाइफस्टाइल के साथ-साथ उन्होंने अपने घर को भी प्राकृतिक रूप दे दिया है।

PunjabKesari

मनीषा का घर नेचर के करीब होने का अहसास करवाता है। उन्होंने अपने घर को बहुत शालीनता और प्राकृतिक तरीके से सजा रखा है। मनीषा ने अपने घर की सजावट के लिए खुद इंटीरियर पसंद किया है।

PunjabKesari

आइए देखते हैं उनके घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें।

मनीषा ने अपने लिविंग रूम को बहुत ही खूबसूरती से सजाया है। उनके लिविंग रूम के बीचो-बीच लगा पेड़ का तना घर को प्राकृतिक और यूनिक लुक देता है।

PunjabKesari

उन्होंने घर की दीवारों पर हल्के रंग का पेंट करवाया है, जिससे आंखों को शांति मिलती है। इसके साथ ही सफेद रंग के पर्दे और कुशन कवर घर को खुला और बड़ा दिखाते हैं। इसके साथ ही घर की लाइटनिंग का भी खास-ध्यान रखा गया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

घर की डैकोरेशन को डिफरेंट लुक देने के लिए उन्होंने डाइनिंग हॉल की दीवार पर भगवान बुद्ध की खूबसूरत तस्वीर भी लगाई है।

PunjabKesari
PunjabKesari

सीढ़ियों की डैकोरेशन करने के लिए उन्होंने फूलों का यूनिक तरीके से इस्तेमाल किया है। मनीषा ने घर के भीतर सीढ़ियों को भी खूबसूरती से बनवाया है। इतना ही नहीं, घर की डैकोरेशन के लिए उन्होंने काफी सामान विदेश से भी मंगवाया है।

PunjabKesari
PunjabKesari

मनीषा ने सिर्फ लिविंग रूम नहीं बल्कि घर के हर हिस्से की सजावट पर ध्यान दिया है। उनके घर में किया हुआ खास वुडवर्क हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

मनीषा घर की सजावट के साथ-साथ गार्डेनिंग में भी बहुत रूचि रखती हैं इसलिए उनके घर में खूबसूरत गार्डन भी बना हुआ है। मनीषा आए दिन अपने गार्डन में लगे पेड़-पौधों की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं, उनके गार्डन में एक सोफा भी लगा रखा है, जिसपर बैठकर वह योग करती है। 

PunjabKesari

उनके घर में काफी हरियाली है, जिससे उन्हें पॉजिटिव फीलिंग मिलती है। उन्होंने अपने गार्डन में बोन्साई पौधे भी लगा रखे हैं, जोकि उन्हें स्वस्थ रखने में मदद करते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News