27 MAYWEDNESDAY2020 3:58:11 PM
Life Style

COVID 19 मास्क लगाकर पत्नी को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे अक्षय

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Mar, 2020 04:35 PM
COVID 19 मास्क लगाकर पत्नी को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे अक्षय

कोरोना वायरस की चपेट में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बड़ी-बड़ी हस्तियां भी आ चुकी हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जिससे उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

 

हैरान ना हो ट्विकंल खन्ना को कोरोना वायरस नहीं हुआ है। दरअसल, उनका पैर टूट जाने के कारण लॉकडाउन के बीच के बीच अक्षय को उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। ट्विंकल खन्ना ने स्पष्ट किया कि उन्हें कोरोना वायरस नहीं है लेकिन पैर टूट जाने के कारण उन्हें ड्रेसिंग करवाने के लिए पास के अस्पताल में ले जाना पड़ा। अक्षय लॉकडाउन के बीच मुंबई में ड्राइव कर रहे थे। जबकि तालाबंदी की स्थिति में आपात स्थिति के मामले में लोग केवल बाहर जा सकते हैं।

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। ट्विंकल खन्ना अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय कार चला रहे हैं और ट्विंकल उसके बगल में बैठी हुई हैं।

साथ ही उन्होंने लिखा, 'अस्पताल से वापस आने के लिए दौरान की पूरी तरह से सुनसान सड़कें। कृपया चौंकिए मत, मैं बकेट लिस्ट को किक करने वाली नहीं हूं क्योंकि मैं वास्तव में किसी भी चीज को किक नहीं कर सकती।' वीडियो में उसे यह कहते हुए देखा जा सकता है कि सड़कें पूरी तरह से सुनसान हैं सिवाय कुछ कौवों और कबूतरों के।'

PunjabKesari

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा, 'नहीं, मुझे कोरोना वायरस नहीं हैl लोग कई और चीजों के लिए भी अस्पताल जाते हैं। इसलिए इस रविवार को मेरे पति की जेब हल्की हुई है और मेरा पैर टूट गया है। आपको रविवार की शुभकामनाएं।'


 

Related News