27 APRSATURDAY2024 12:39:45 AM
Life Style

ईशान खट्टर ही नहीं, बॉलीवुड के इन 5 करोड़पति सितारों के पास है सस्ती कारें

  • Updated: 12 Jun, 2018 05:04 PM
ईशान खट्टर ही नहीं, बॉलीवुड के इन 5 करोड़पति सितारों के पास है सस्ती कारें

बॉलीवुड स्टार्स अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। स्टार्स के प्रति लोगों की दीवानगी इतनी है कि वह उनसे जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं। बॉलीवुड स्टार्स अपनी 1 फिल्म के लिए करोड़ों रूपए फीस लेते हैं, लगजरी लाइफ जीते हैं। मगर कई एेसे स्टार्स हैं जिनके पास करोंड़ों की संपति होने पर भी उनके पर भी वह उनके पास सस्ती गाड़ियां है। आज हम आपको एेसे ही 6 करोड़पति सितारों के बारे में बताएंगे।


बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के पास आई टेन कार है। कई बार उनको इस कार में अपने दोस्तों के साथ सफर करते देखा गया है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड एकटर नाना पाटेकर को शो ऑफ करना बिल्कुल पसंद नहीं है। उनको आम आदमी की तरह अच्छा लगता है। यही कारण है कि वह आज भी उस कार में घूमना पसंद करते हैं जिसका निर्माण भारत सरकार ने बंद कर दिया था। नाना के पास महिंद्रा मेजर कार है। 

PunjabKesari


वैसे तो अनिल कपूर के पास 2 करोड़ की कीमत वाली मर्सेडीज एस क्लास,1.6 करोड़ की कीमत वाली ऑडी ए 8 और लैम्बोर्गिनी है। मगर उनोक टाटा सफारी में घूमना पसंद है। वह महज 12 लाख की कार में जाना पसंद करते हैं। 

PunjabKesari


बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पटानी को चाहे 1 लाख के हैंट बैग के साथ स्पॉट किया गया था। पर अगर बात उनकी कार की करें तो उनके पास चेवरोलेट क्रूज है। इसकी कीमत  8 लाख से 12 लाख है। 

PunjabKesari


बॉलीवुड एक्ट्रैस गुल पनाग ने बहुत कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। वह लगजरी लाइफ जिंदगी जीती हैं। मगर फिर भी उनके साथ महिंद्रा की स्कार्पियो है। उनको इस कार में घूमना पसंद है। गुल ने अपनी कार को अपने हिसाब से मॉडिफाई करवाया है। 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News