01 JUNMONDAY2020 7:08:05 PM
Life Style

अस्पताल से 3 दिन बाद घर लौटते ही 'बिग बी' ने 'बहू' के लिए किया ट्वीट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Oct, 2019 05:07 PM
अस्पताल से 3 दिन बाद घर लौटते ही 'बिग बी' ने 'बहू' के लिए किया ट्वीट

बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले अस्पताल में दाखिल हुए थे जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान थे। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर बिग बी को क्या हुआ है और आखिर क्यों उन्हें अस्पताल में रखा गया। अब बिग बी के फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि अब अमिताभ आगे से ठीक है और अस्पताल से घर वापिस आ गए है।

punjab kesari

अस्पताल से घर लौटे बिग बी

जी हां, बीती रात बिग बी को अस्पताल से बाहर निकलते स्पॉट किया गया है। अमिताभ को अस्पताल से लेने के लिए पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे। अभिताभ बच्चन गाड़ी की पिछली सीट पर जया बच्चन के साथ और अभिषेक फ्रंट सीट बैठे दिखाई दिए। खबरों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन अस्पताल में केवल अपनी रूटीन चैकअप करवाने के लिए पहुंचे थे हालांकि लेकिन इन खबरों में भी कितनी सच्चाई है इस बात से अब तक कोई वाकिफ नहीं हैं।

punjab kesari

घर लौटते ही किया बहू के लिए ट्वीट

हाल ही में बिग बी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने 'बहू' का जिक्र किया है। ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने महिलाओं के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- 'लोग अक्सर कहते हैं कि और ये है हमारी घर की बहू। ये नहीं कहते कि ये घर हमारी बहू का है।'

ब्लॉग में भी शेयर की कई बातें

इससे पहले अमिताभ ने एक ब्लॉग में अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को लकर बात की थी। इस ब्लॉग में उन्होंने लिखा कि दर्द से थोड़ा आराम मिला तो दुनिया अचानक बेहद खूबसूरत लगने लगी। आज दुनिया एक चमकदार सूरज की तरह चमक रही है। बहुत शांति है। यहां देखभाल के बेहद अच्छे इंतजाम हैं। मेरा ज्यादातर समय काम में बीतता है इसलिए मैं ये उगता हुआ और चमकदार सूरज देख ही नहीं पाता। कभी घर में, कभी कार में, कभी वैन में तो कभी स्टूडियो में समय बीतता है।

punjab kesari

सोचने समझने के लिए बहुत समय है लेकिन कुछ समय बाद ये सब चला जाएगा। अपने इस ब्लॉग में बिग बी ने यह लिखना चाहा कि जिंदगी को बहुत ही लाइटली नहीं लेना चाहिए और अपने लिए भी थोड़ा समय निकालना जरूरी है।वहीं कहा जा रहा है कि जलसा में इस साल की दिवाली की पार्टी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आज अमिताभ बच्चन खुद इस पार्टी में आमंत्रित किए जाने वाले मेहमानों की सूची फाइनल करने वाले हैं। हमेशा की तरह इस बार भी बच्चन परिवार दीवाली धूमधाम से मनाएगा।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News