11 MAYSATURDAY2024 3:20:54 AM
Life Style

अंबानी परिवार के घर शुरु हुई गणेश उत्सव की तैयारियां, देखें कार्ड की पहली झलक

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 27 Aug, 2019 03:30 PM
अंबानी परिवार के घर शुरु हुई गणेश उत्सव की तैयारियां, देखें कार्ड की पहली झलक

देशभर में गणेश चतुर्थी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। ऐसे में हर जगह उत्साह का माहौल है। वहीं मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर भी गणेश चतुर्थी तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, अंबानी परिवार द्वारा बनवाए गए थीम बेस्ड गणेश चतुर्थी के इनविटेशन कार्ड भी पहली झलक भी सामने आ चुकीं है।

 

बता दें किया गणेश चतुर्थी के मौके पर हर साल मुकेश अंबानी अपने घर बप्पा की पूजा का आयोजन करते हैं। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी हर साल गणेश जी की प्रतिमा स्थापना करते हैं, जिसे बाद कई दिनों तक उत्सव मनाया जाता है।

PunjabKesari

कार्ड पर छपा है नए सदस्यों का नाम

इस बार तो उत्सव में ज्यादा रौनक होगी क्योंकि इस बार नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के घर में 2 सदस्य बढ़ गए हैं। हम बात कर रहे हैं अंबानी परिवार की नई बहू श्लोका मेहता और दमाद आनंद पीरामल की। इन दोनों का नाम इस बार इनविटेशन कार्ड पर भी लिखा गया है।

PunjabKesari

जानिए क्या है कार्ड की खासियत

अंबानी परिवार ने इस बार गणेश उत्सव का इनविटेशन कार्ड भी बेहद शानदार तरीके से बनवाया गया है, जोकि तीन हिस्सों में बटा हुआ है। कार्ड खोलने के लिए दरवाजे की तरह दो हिस्से बने हैं, जिसे खोलने के बाद खुशबू और चिड़ियों के चहकने की आवाज आती है। इतना ही नहीं, मल्टी कलर के इस कार्ड पर कई घंटियां भी बनी है जो इसकी खूबसूरती की ओर भी बढ़ा रहा है। इसके साथ ही कार्ड में लिखा है कि इस ईवेंट में सभी को फेस्टिव ड्रेस में आना होगा।

 

बता दें कि गणेश उत्सव 2 सितंबर से शुरू हो रहा है और गणेश जी का विर्सजन 12 सितंबर को होगा।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News