02 JULSATURDAY2022 12:52:42 AM
Bollywood Life

Karan Johar के पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स जो 50वें बर्थ-डे पर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 May, 2022 08:08 PM
Karan Johar के पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स जो 50वें बर्थ-डे पर

बी-टाउन के जाने माने स्टार करण जौहर आज 50 साल के हो गए हैं। मुंबई में 25 मई साल 1972 को पैदा हुआ करण जौहर ने अपना करियर भी इसी बी-टाउन नगरी में बतौर फिल्ममेकर,डायरेक्टर व कॉस्ट्यूम डिजाइनर में बनाया। फिल्मी करियर के साथ-साथ करण ने इंडस्ट्री में एक और रिश्ता बखूबी निभाया और वो रहा दोस्ती का रिश्ता। उनके दोस्ती के किस्से तो जग-जाहिर हैं। उनके बेस्ट फ्रैंड्स की लिस्ट में शाहरुख खान और काजोल जैसे बड़े फिल्म स्टार रहे हैं। 

PunjabKesari

शाहरुख खान से आज भी भाई जैसा प्यार- करण जौहर

करण जौहर और  शाहरुख खान की दोस्ती की मिसाल पूरा बाॅलीवुड देता है। करण का कहना है,  'शाहरुख मेरे दोस्त ही नहीं बल्कि बड़े भाई हैं ऐसा इसलिए क्योंकि किंग खान मुझे हमेशा पॉजिटिव रखते हैं और यही वजह है कि मुझे शाहरूख में अपने बड़े भाई की झलक दिखाई देती है। मेरा कभी-कभी शाहरुख से लड़ाई-झगड़ा भी हो जाता है लेकिन बाद में सुलह भी हो जाती है।

PunjabKesari

काजोल से खत्म की 25 साल पुरानी दोस्ती

शाहरुख की तरह करण, काजोल को भी अपना करीबी दोस्त मानते थे हालांकि अब उनकी 25 साल पुरानी दोस्ती टूट गई है। अपनी बुक An Unsuitable Boy में करण ने साफ लिखा कि काजोल से उनकी दोस्ती खत्म हो गई है। अब हम दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं रहा। सूत्रों से पता चला है कि दोनो की दोस्ती में दरार काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म की रिलीज को लेकर हुई । अजय देवगन की फिल्म ' शिवाय 'और करन जौहर की फिल्म ' ऐ दिल है मुश्किल '  दोनो एक साथ रिलीज हुई थी । इस बात को लेकर दोनो में बहस हो गयी । दोनो में हुई यह बहस  काजोल और करण जौहर की दोस्ती पर भारी पड़ गई ।  

PunjabKesari

करीना से भी हो चुके नाराज 

एक फिल्म को लेकर करण और करीना कपूर के बीच ज्यादा फीस को लेकर बहस हो गयी थी । करण ने करीना को फिल्म आॅफर की थी । जिसकी करीना ने कुछ ज्यादा ही फीस मांगी । यह बात करण को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी थी । करण जौहर, करीना की डिमांड्स से काफी नाखुश थे और उन्होंने तय किया था कि वह करीना को फिल्म में कास्ट नहीं करेंगे । कुछ महीनों तक दोनों की आपस में कोई बात नहीं हुई । इसके चलते करीना को पता चला कि  करण के पिता यश जौहर जी का ट्रीटमेंट चल रहा है ।  उन्होंने करण को फोन पर पिता यश जौहर जी का हाल पूछा । साथ ही अपनी गलती का एहसास करते हुए माफी भी मांगी । इस तरह दोनों में फिर से दोस्ती हो गई ।

Related News