26 APRFRIDAY2024 9:25:25 PM
Nari

आलिया के ये 5 हेयरस्टाइल आपको देंगे गर्लिश लुक

  • Updated: 23 Mar, 2018 05:44 PM
आलिया के ये 5 हेयरस्टाइल आपको देंगे गर्लिश लुक

हेयर स्टाइल गर्ल्स : बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी यानि आलिया भट्ट यंगस्टर की फैशन आइकॉन हैं। वह अपनी एक्टिंग, खूबसूरती के अलावा अपने यूनिक और फैशनेबल हेयरस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। उनके हेयर स्टाइल कॉलेज, ऑफिस जाने वाली लड़कियों के लिए एक दम परफैक्ट हैं। अगर आप भी आलिया भट्ट के क्यूट हेयरस्टाइल की दीवानी हैं तो हम आज आपको उनके कुछ हेयरस्टाइल के बारे में बताएंगे जो घर पर आसानी से बनाए जा सकते हैं। 


1. हाफ पोनीटेल

PunjabKesari
गर्मियों के मौसम में स्टाइलिश दिखने के लिए हाफ पोनीटेल हेयरस्टाइल बनाना बहुत अच्छा ऑप्शन हैं। इस हेयर स्टाइल को बहुत आसानी से घर मे बनाया जा सकता है।


2. क्लासिक फिशटेल हेयरस्टाइल

PunjabKesari
इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए बालों को दो भागों में बांट लें। अब दाई तरफ बालों की पतली लेयर उठाएं और बाई तरह बाई तरफ वाले बालों में मिला दें। इसके बाद राइट साइड के बालों की पतली लेयर को बाई तरफ वाले बालों में मिला। इस तरह बालों को स्टेप्स को वन-बाी वन दोहराते रहें। आपकी खजूरी चोटी तैयार हो जाएगी।


3. बोहो ट्विस्ट हेयरस्टाइल

PunjabKesari
बोहो ट्विस्ट हेयरस्टाइल बनाने के लिए पहले बालों के दोनों तरफ से पतली लेयर लें। अब इन लेयर को ट्विस्ट करके पीछे की तरफ पीन अप कर लें। आप चाहें तो पीछे की तरफ खजूरी चोटी भी बना सकते हैं।


4. पिगटेल हेयरस्टाइल

PunjabKesari
आलिया का पिगटेल हेयरस्टाइल छोटी बच्चियों से लेकर यंग गर्ल तक सब पर अच्छा लगेगा।


5. बन हेयरस्टाइल

PunjabKesari


गर्मियों के मौसम में बन हेयरस्टाइल बहुत अच्छा लगेगा। इस स्टाल को बनाने के लिए सबसे पहली ऊंची पोनी टेल बना लें। अब इनको रोल करके पिन अप कर लें। इस तरह आपका ब्यूटीफुल हेयरस्टाइल बन कर तैयार है।


PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News