26 APRFRIDAY2024 1:26:07 PM
Nari

33 Kg वजन कम करके अब एेसी दिखती हैं यह टीवी एक्ट्रेस

  • Updated: 30 Mar, 2017 02:43 PM
33 Kg वजन कम करके अब एेसी दिखती हैं यह टीवी एक्ट्रेस

फैशनः बॉलीवुड हीरोइन हो या फिर टीवी एक्ट्रेस सभी अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। कई टीवी एक्ट्रेस एेसी हैं जिन्होंने मेकओवर करके लोगों का दिल जीता है। एेसी ही एक टीवी एक्ट्रेस है दलजीत कौर।

टीवी शो काला टीका की एक्ट्रेस दलजीत ने अपनी लुक को बदल लिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दलजीत ने 33 कि.लो वजन कम किया है। जी हां, अब उनका वजन 53 कि.लो है। नए लुक में दलजीत काफी स्टाइलिश दिख रही है। दलजीत ने लेटेस्ट फोटोशूट भी करवाया है जिसमें वह स्टनिंग लुक में दिखाई दे रही हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीर शेयर करती है। उन्होंने अपने बेेटे के साथ तस्वीरें भी अपलोड की है। 

दलजीत के लेटेस्ट लुक से वह भी हॉट मॉम की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। आपको बता दें कि वह अकेली ही अपने बेटे को संभाल रही है। टीवी शो में दलजीत सिर्फ साड़ी पहने ही दिखाई देती है लेकिन रियल लाइफ में इन्हें अधिकतर बार वेस्टर्न आउटफिट्स में ही देखा गया। आज हम आपको दलजीत की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वजन घटाने के बाद वह कैसी दिखती हैं। वैसे दलजीत ने यह साबित कर दिया कि किसी भी उम्र में आप वजन कम करके खुद को फिट रख सकते है। 

Related News