26 APRFRIDAY2024 11:15:44 AM
Nari

Valentine Week: हर दिन के लिए चुनें खास आउटफिट्स

  • Updated: 07 Feb, 2017 02:10 PM
Valentine Week: हर दिन के लिए चुनें खास आउटफिट्स

फैशनः प्यार का हफ्ता यानि वैलेनटाइन वीक का फरवरी में प्यार करने वालों को बेसब्री से इंतजार रहता है। 14 फरवरी को वैलेनटाइन डे मनाया जाता है लेकिन हफ्ता भर पहले ही इसके हर दिन को मनाना शुरू कर दिया जाता है। आप भी अपने पार्टनर के साथ इस हफ्ते को मनाना चाहते हैं तो 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक सारे दिनों को खास बनाने के लिए आप गिफ्ट के साथ खास ड्रैस कोड के साथ भी पार्टनर का दिल जीत सकती हैं। आज हम आपको इस खास हफ्ते के लिए कुछ टिप्स बता रहे हैं,जो आपको बहुत काम आने वाले हैं। 

- 7 फरवरी
7 फरवरी रोज डे के दिन से वैलेनटाइन वीक की शुरूवात होती है। इस दिन आप खास तरह की फ्लोरल थीम की ड्रैस या टॉप वियर करके भी इस दिन को खास बना सकती हैं।  

- 8 फरवरी 
इसके बाद 8 फरवरी को प्रपोज डे आता है। इस दिन पार्टनर का ध्यान अपनी ओर खीचने के लिए रेड कलर की आउटफिट पहन सकती हैं। जिससे आप उनके लिए स्पैशल लगेगी।

- 9 फरवरी
प्यार में और भी मीठास भरने के लिए यह दिन बहुत खास हो सकता है। 9 फरवरी चॉकलेट डे के दिन पार्टनर आपको प्यारा तोहफा देने वाले हैं। इसके लिए क्लासी जंप सूट बेहतर ऑपशन है। 

- 10 फरवरी
प्यार के इस हफ्ते के 4 दिन टैडी डे मनाया जाता है। इस क्यूट से दिन को मनाने के लिए आप स्कर्ट टॉप वियर कर सकती हैं। 

- 11 फरवरी
अपने प्यार को और भी गहरा बनाने के लिए 11 फरवरी को आपका पार्टनर आपको प्रॉमिस करने वाला है। इस दिन आप क्रॉप टॉप के साथ फ्लेयर्ड जींस पहन सकती हैं। 

- 12 फरवरी
इसके बाद आता है Hug Day,इस दिन को खुशनुमा बनाने के लिए आप वन-शोल्डर टॉप के साथ जींस वियर कर सकती है। 

- 13 फरवरी
13 फरवरी किस डे के दिन आप फ्लोरल प्रिंट,प्लेन,आइवरी,पैस्टल कलर और फ्लोर लैंथ मैक्सी ड्रैस या गाउन वियर कर सकती हैं। 

- 14 फरवरी 
पूरे हफ्ते के इंतजार के बाद 14 फरवरी को वेलेंटाइन का दिन आता है। इस दिन पार्टनर के साथ डीनर पर जा रही हैं तो ब्लैक या रैड शॉट ड्रैस के साथ गोल्डन ब्लेजर वियर करके इन पलों को खास बना सकती हैं। 

Related News