26 APRFRIDAY2024 6:41:29 PM
Nari

Dadasaheb Phalke Awards 2018: बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों तक सजी रही शाम

  • Updated: 22 Apr, 2018 11:10 AM
Dadasaheb Phalke Awards 2018: बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों तक सजी रही शाम

शनिवार रात को दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड 2018 का आयोजन रखा गया। इस समारोह में फिल्मी से लेकर टीवी जगत के कई सितारों ने शिरकत की। इतना ही नहीं बॉलीवुड और टीवी के कलाकारों को सम्मानित भी किया गया। अवॉर्ड शो में  संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत में बेहतरीन अभिनय के लिए रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड मिला। 


इसके अलावा अवॉर्ड फंक्शन की शाम शिल्पा शेट्टी, कृति सैनन, राजकुमार राव और करण जौहर, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा संग कई बॉलीवुड सितारों से सजी रही। अनुष्का शर्मा को फिल्लौरी और एनएच 10 जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए पुरस्कार दिया गया। राजकुमार राव को फिल्म न्यूटन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।  बाहुबली में शानदार प्रदर्शन के लिए तमन्ना को अवॉर्ड दिया गया। फिल्म बरेली की बर्फी में कृति के अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब दिया गया। 

PunjabKesari
अगर बात इन सितारों के ड्रैसिंग स्टाइल की करें तो सभी एक से बढञकर एक ड्रैसअप में दिखें। बॉलीवुड की योग गुरु यानी शिल्पा शेट्टी शांतनु निखिल की डिजाइनर ड्रैस में दिखी उन्होंने व्हाइट ड्रैस के ऊपर ब्लेक ऑफ स्लीव्स पहनी। उन्होंने खूबसूर ईयरिंग्स और रिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

वहीं कृति सैनॉन shivan narresh की रेड और ब्लेक फ्यूजन ड्रेस को साड़ी ट्विस्ट देकर खूबसूरत अंदाज में दिखी। इसके साथ उन्होंने Aquamarine jeweller के ईयरिंग्स पहनें। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related News