26 APRFRIDAY2024 1:10:22 PM
Life Style

72 की उम्र में इस महिला ने रचाई 27 साल के लड़के से शादी

  • Updated: 24 Aug, 2017 05:18 PM
72 की उम्र में इस महिला ने रचाई 27 साल के लड़के से शादी

जब किसी से सच्चा प्यार हो जाता है तो लड़का-लड़की न तो एक-दूसरे की उम्र देखते हैं और न ही रंग रूप। ऐसा ही एक ब्रिटेन की रहने वाली महिला के साथ हुआ। 72 साल की एंजेला को नाइजीरिया के रहने वाले 27 साल के लड़के मेट से प्यार हो गया। उम्र में इतना फर्क होते हुए भी इन दोनों ने शादी कर ली लेकिन एक-साथ नहीं रह पाए। आइए जानिए यह कपल कहां और कैसे मिला

PunjabKesari
1. इंग्लैंड के डॉरचेस्टर काउंटी टाउन में रहने वाली यह महिला एक टैक्सी ड्राइवर थी लेकिन अब वह रिटायर हो चुकी हैं।
2. एंजेला और मेट की पहली मुलाकात एक साल पहले फेसबुक पर हुई। दोनों एक-दूसरे से लगातार बातें करते रहे और धीरे-धीरे उनके बीच प्यार हो गया।
3. एंजेला की उम्र की परवाह न करते हुए मेट ने उसे प्रपोज किया। इसके 3 महीनों के बाद एंजेला ने नाइजीरिया जाकर मेट से शादी कर ली। हालांकि मेट एंजेला का तीसरा पति है। इससे पहले भी एंजेला की 2 शादियां हो चुकी थी और वह 6 बच्चों की दादी भी है।
4. शादी के बाद भी एंजेला और मेट एक साथ नहीं रह पाएं क्योंकि मेट को ब्रिटेन का वीजा नहीं मिल पाया और न ही वह घूमने के लिए कभी ब्रिटेन जा सकता है।
5. एंजेला ने मेट के वीजा के लिए बहुत कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हो सका। ऐसे में अब हर बार मेट से मिलने के लिए एंजेला 20 हजार पाउंड खर्च करके नाइजीरिया जाती है।


 

Related News