18 AUGSUNDAY2019 2:05:25 AM
relationship

पत्नी के पैर निहारते नजर आए राजीव, रोमांटिक अंदाज में यूं दिखें न्यूली वेड्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Jun, 2019 04:22 PM
पत्नी के पैर निहारते नजर आए राजीव, रोमांटिक अंदाज में यूं दिखें न्यूली वेड्स

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई। शादी बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाजो से संपर्ण हुई और सभी रस्में गोवा में पूरी की गईं। शादी में सिर्फ राजीव-चारु के परिवार वाले और दोस्त शामिल थे। अब धीरे-धीरे वेडिंग की कुछ तस्वीरें वीडियो छाईं हुई हैं जिसमें यह कपल काफी क्यूट व रोमांटिक अंदाज में नजर आया।

   PunjabKesari

हाल ही में राजीव ने अपने सोशल अकाउंट से मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें चारु असोपा पैस्टल कलर के फ्लोरल लहंगे के साथ स्ट्रेपी ब्लाउज में हॉट लग रही है। वहीं लहंगे के साथ उनकी गोल्ड एंड ग्रीन लाइटवेट ज्वैलरी बिल्कुल परफेक्ट लुक दे रही हैं। मगर चर्चा चारु या राजीव के मेहंदी लुक की नहीं, इस दौरान उनके रोमांटिक अंदाज की हो रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें राजीव चारु के मेहंदी वाले पैरों को प्यार भरी निगाहों से निहारते नजर आ रहे हैं। वहीं, मेंहदी फंक्शन की तस्वीरों में चारु और राजीव के बीच शानदार बॉन्डिंग भी देखने को मिली। इससे पहले एक मेहंदी सेरेमनी की एक वीडियो भी वायरल हुई थी जिसमें राजीव, अपने पत्नी चारु को पानी पिलाते नजर आ रहे थे। दोनों न केवल एक-दूसरे में खोए नजर आए बल्कि मस्ती भी उन्होंने कुछ कम नहीं की। 

PunjabKesari

बता दें कि राजीव और चारु ने 16 जून को शाही शादी कीं। हालांकि, फंक्शन को प्राइवेट रखा गया था, मगर बावजूद इसके शादी की कुछ वीडियो व तस्वीरें तेजी से वायरल हुई जिन्हें लोगों ने खूब पसंद भी किया। 
 

Related News

From The Web

ad