29 APRMONDAY2024 12:42:03 AM
Nari

जीनत अमान ने यंगस्टर्स को दिए डेटिंग टिप्स, बताया परिवार है प्यार के खिलाफ तो क्या करें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Feb, 2024 01:06 PM
जीनत अमान ने यंगस्टर्स को दिए डेटिंग टिप्स, बताया परिवार है प्यार के खिलाफ तो क्या करें

अपने जमाने की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान ग्लैमरस, हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए आज भी जानी जाती है। 70 के दशक की ये  एक्ट्रेस हॉट एंड बोल्ड बॉडी से सिनेमाघरों में आग लगाती थी, तभी तो उन्हें  सालों बाद भी लोग भूला नहीं पाए हैं। इन दिनों अदाकारा पिछले कुछ समय से  सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वह आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करती रहती हैं।अब वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने प्यार को लेकर अपनी राय दी है।

PunjabKesari
बाकी सितारों की तरह जीनत अमान भी इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। इन दिनों वह अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। उन्होंने  वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि वह किसको डेट कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने  यंग कपल्स को कुछ डेटिंग टिप्स भी दिए। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा-  'इन दिनों मैं खुद को डेट कर रही हूं। मैं अपने लिए वह सभी चीजें करती हूं जो एक पार्टनर आपके लिए करता है। अगर आपको कोई ऐसा इंसान नहीं मिल रहा है जो आपसे उतना प्यार कर सके जिसके आप हकदार हैं, तो आप खुद से प्यार कर सकते हैं।' 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने कुछ टिप्स उन प्यार करने वालों काे भी दिए हैं जिनकी फैमिली जाति-धर्म, क्लास और लिंग की वजह से उनके पार्टनर पर पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'अगर आपकी फैमिली जाति, वर्ग, धर्म, लिंग या ऐसे किसी अन्य विभाजनकारी मुद्दे के कारण आपके रिश्ते का विरोध करता है, तो उन्हें चुनौती दें! लेकिन अगर वह इन कारणों से आपके साथी को नापसंद करते हैं, तो उनकी बात सुनें। 

PunjabKesari
जीनत ने आगे लिखा- मैं यह नहीं कह रही हूं कि वह सही हैं... मैं यह कह रही हूं कि अक्सर हमारी फैमिली भ्रामक नजरिया दे सकती है।  निश्चित रूप से एक या दो मौके ऐसे आए हैं जब मैंने सोचा कि काश मैंने अपनी अम्मा (मां) की बात सुनी होती। वह यह भी कहती हैं कि- रिश्ते के शुरुआती कुछ मुश्किल महीने आपको आपकी समझ से दूर रखते हैं। यह आम तौर पर मोह और वासना की तरह होते हैं, इसे प्यार समझने की गलती न करें. उन मोर्चों पर अनुकूलता भी आवश्यक है! अपने इस पोस्ट में उन्होंने प्यार का मतलब बहुत अच्छे से समझाया है। 

Related News