19 APRFRIDAY2024 4:28:21 PM
Nari

नहीं रहीं 'किंग ऑफ रोमांस' यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा! सदमे में बॉलीवुड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Apr, 2023 12:09 PM
नहीं रहीं 'किंग ऑफ रोमांस' यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा! सदमे में बॉलीवुड

बॉलीवुड से एक बेहद दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है। इंडियन सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर और किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा ये दुनिया छोड़ गईं। उन्होंने 74 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। इस दुखद खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है।

PunjabKesari

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कंफर्म की पामेला की मौत की खबत

बता दें कोमल नाहटा ने मीडिया को इस खबर की जानकरी देते हुए, उसे कंफर्म किया। उन्होंने बताया की पामेला चोपड़ा का निधन आज सुबह हुआ है। पामेला आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं और रानी मुखर्जी की सास थी। पति यश चोपड़ा की मौत के करीब 11 साल बाद अब पामेला भी दुनिया को अलविदा कह गई।

PunjabKesari

सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर थीं पामेला

बता दें पामेला सिर्फ एक हाउस वाइफ नहीं थी। वो भी काफी क्रिएटिव थीं। वो एक फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी थीं। सिनेमा की दुनिया में पामेल चोपड़ा का बड़ा योगदान है। यश की बहुत सी फिल्मों में पामेला का म्यूजिक इन्वॉलमेंट रहा है। पामेला ने कई सारे फिल्मों में गाने भी गाए थे, लेकिन उन्होंने सभी गाने अपने पति की फिल्मों के लिए ही गाए।

PunjabKesari
साल 1993 में आई फिल्म आईना को पामेला चोपड़ा ने अकेले ही प्रोड्यूस किया था। पामेला ने अपने पति यश चोपड़ा, बेटे आदित्य चोपड़ा और प्रोफेशनल राइटर तनुजा चंद्रा के साथ 1997 की हिट फिल्म दिल तो पागल है की स्क्रिप्ट भी लिखी थी। 85 साल की पामेला आखिरी बार यशराज की डॉक्यूमेंट्री सीरीज द रोमांटिक्स में नजर आई थीं। इस सीरीज में उन्होंने अपने पति की जर्नी और YRF की लिगेसी पर ढेर सारी बातें की थीं।

Related News