26 APRFRIDAY2024 6:57:58 PM
Nari

एक्ट्रेस यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर से इंटिमेट सेरेमनी में रचाई शादी, देखिए वेडिंग फोटो

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Jun, 2021 06:21 PM
एक्ट्रेस यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर से इंटिमेट सेरेमनी में रचाई शादी, देखिए वेडिंग फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी गुपचुप तरीके से शादी कर ली हैं। जी हां,  यामी गौतम निर्देशक आदित्य धर से सात फेरे लेकर आज शादी के पवित्र बंधन में बंध गई है। आदित्य धर और यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों ही एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। कप्पल की इस वेडिंग फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

शादी के बाद यामी ने लिखा,  तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है

यामी ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है - रूमी, हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट इंसान होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है. हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे, प्यार, यामी और आदित्य।

PunjabKesari

लाल जोड़े में बैठीं यामी आदित्य को देख मुस्कुरा रही है-

यामी द्वारा शेयर की गई वेडिंग फोटो में वह दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फोटो में यामी गौतम लाल जोड़े में बैठीं आदित्य को देख रही हैं और मुस्कुरा रही है। वहीं आदित्या धर ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है और वह यामी को देख मुस्कुरा रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर पर सेलेब्स और फैंस द्वारा बधाईयाों का तांता लगा हुआ है। 


द सर्जिकल स्ट्राइक में निभाई मुख्य भूमिका

बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम किया था. इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

Related News