28 APRSUNDAY2024 12:04:32 PM
Nari

Royal Family: अंबानी परिवार की बेटी-बहू पहनती हैं एक दूसरे के कपड़े और ज्वैलरी !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jun, 2023 04:51 PM
Royal Family: अंबानी परिवार की बेटी-बहू पहनती हैं एक दूसरे के कपड़े और ज्वैलरी !

मिडिल क्लास फैमिली में कपड़े और ज्वेलरी रिपीट करना आम बात है, ऐसे में हम यह सोच बैठते हैं कि Royal Families ऐसा नहीं करता होंगी। पर इस मामले में हम गलत है, कई ऐसे शाही परिवार हैं जो ना सिर्फ अपने कपड़े रिपीट करते हैं बल्कि एक दूसरे के आउटफिट पहनने में भी परहेज नहीं करते हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है अंबानी परिवार का।

PunjabKesari
अपनी शानो-शौकत, फैमिली फंक्शन और पार्टीज के लिए मशहूर अंबानी परिवार वैसे तो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। जब भी फैशन की बात आती है तो इस परिवार की महिलाएं का नाम सबसे आगे आता है, पर आप क्या जानते हैं कि नीता अंबानी से लेकर ईशा अंबानी तब सभी ना केवल ज्वैलरी बल्कि अपने कपड़े भी रिपीट करते हैं। 

PunjabKesari
अंबानी परिवार की लाडली बेटी ईशा इस मामले में सबसे आगे हैं, वह अपनी चीजों को अपनी भाभियों के साथ शेयर करने में बिल्कुल परहेज नहीं करती हैं। इसका ताजा उदाहरण है ये हार्ट शेप वाले एयरिंगस जिसे अनंत अंबानी के बचपन की दोस्त और मंगेतर राधिका मर्चेंट ने पहने थे। यही सेम एयरिंगस ईशा अंबानी भी पहन चुकी है , यानी कि यह दोनों एक दूसरे से चीजें शेयर करती हैं। 

PunjabKesari
इससे पहले भी  राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी अलग- अलग मौकों पर एक ही नेकलेस पहन नजर आ चुकी हैं। अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में राधिका ने जो डायमंड नेकलेस  कैरी किया था। यह नेकलेस अक्टूबर 2018 में ईशा अंबानी ने गणेश पूजा के दौरान पहना था। 

PunjabKesari
राधिका मर्चेंट की तरह ईशा का अपनी बड़ी भाभी श्लोका अंबानी के साथ भी प्यार काफी गहरा है। कुछ सालों पहले जब ईशा उदयपुर में एक शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थी तो उन्होंने अपनी भाभी श्लोका की गुलाबी रंग की पोषाक कैरी की थी।  क्रॉप टॉप, लहंगा स्कर्ट और हैवी जैकेट के साथ ईशा ने हैवी ईयररिंग्स और नेकलेस के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। ऐसे ही सेम लुक में श्लोका भी नजर आ चुकी थी। 

PunjabKesari

अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका भी अपने लहंगे को रिपीट कर चुकी है। उन्होंने ईशा की शादी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन क्रीम कलर का  जो लहंगा पहना था वही नयनतारा कोठारी की प्री वेंडिग पार्टी में भी वह पहनी नजर आई। हलाकि राधिका ने इस रिपीट किये हुए लहंगे के साथ डिफरेंट जूलरी पहनी है साथ ही दुपट्टे को भी कुछ अगल तरीके से कैरी किया था। 
 

Related News