19 APRFRIDAY2024 4:43:00 AM
Nari

Wife Appreciation Day: पत्नी को स्पेशल फील करवाने के लिए Hubby करें ये काम

  • Edited By neetu,
  • Updated: 19 Sep, 2021 12:03 PM
Wife Appreciation Day: पत्नी को स्पेशल फील करवाने के लिए Hubby करें ये काम

हर साल दुनियाभर में सिंतबर के तीसरे रविवार को 'Wife Appreciation Day' यानि 'पत्नी प्रशंसा दिवस' मनाया जाता है। इस स्पेशल दिन पर पति खासतौर पर अपनी पत्नि को उनके पसंदीदा गिफ्ट देकर उनका शुक्रिया अदा करते हैं। उनके साथ घूमने जाते व प्यार का इजहार करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी वाइफ को स्पेशल फील करवाने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको कुछ खास आइडियाज देते हैं। ऐसे में आप अपनी पत्नि के लिए यह दिन और भी खास बना सकती है।

शुक्रिया कहें

जैसे की सभी जानते हैं कि एक महिला घर व परिवार को संभालने में अपनी पूरी जिंदगी लगा देती है। वे बिना किसी स्वार्थ के सभी की मदद करने के साथ उनकी खुशी का ध्यान रखती है। खासतौर पर एक पत्नि अपने पति की हर छोटी-बड़ी खुशी का खास ध्यान रखती है।

PunjabKesari

काम में हाथ बांटने

महिलाएं तो दिनभर घर के कामों में बिजी रहती है। वे निस्वार्थ भाव से घर व परिवार के सदस्यों की खुशी व जरूरतों का ध्यान रखती है। ऐसे में आज आप चाहे तो उनके काम में उनकी मदद कर सकते हैं। इससे उनका तो जल्दी होगा ही साथ ही उन्हें बेहद अच्छा लगेगा।

घर पर ही सरप्राइज प्लान करें

आप घरों के साथ मिलकर अपनी वाइफ के लिए सरप्राइज पार्टी प्लान कर सकती है। यकीन मानिए आपका सरप्राइज उन्हें खूब पसंद आएगा।

गिफ्ट दें

जैसे की सभी जानते हैं कि महिलाओं को गिफ्ट्स बेहद पसंद होते हैं। इसलिए आप इस स्पेशल डे पर अपनी पत्नि को उनका मनपसंद कोई गिफ्ट दे सकते हैं। आप उन्हें कोई ड्रेस, ज्वैलरी, बैग या किचन से जुड़ा कोई सामान गिफ्ट कर सकती है।

PunjabKesari

बाहर घूमने जाए

आप इस खास मौके पर पत्नि के साथ बाहर घूमने का प्लान कर सकते हैं। आप लॉन्ड ड्राइव या शॉपिंग के लिए जा सकते हैं।

रोमांटिक डिनर डेट

आप घर पर या कहीं बाहर रोमांटिक डिनर डेट प्लान कर सकते हैं। इससे आपको एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बीताने का समय मिलेगा।

PunjabKesari

Related News