17 JANMONDAY2022 7:38:09 AM
Nari

Sushmita sen ने लगाया अफवाहों पर लगाया ब्रेक, बताया कौन है उनके साथ दिख रहा बच्चा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Jan, 2022 12:01 PM
Sushmita sen ने लगाया अफवाहों पर लगाया ब्रेक, बताया कौन है उनके साथ दिख रहा बच्चा

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कभी अपनी फिल्में तो कभी अपने ब्रेकअप को लेकर सुष्मिता अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वो एक बाद फिर लाइमलाइट में आ गई जब उनके साथ किसी बच्चे को देखकर सोशल मीडिया पर अफवाह उठ गई कि वह उन्होंने उसे गोद लेने वाली हैं। मगर, अब सुष्मिता ने इन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए कहानी का सारा सच बताया।

बच्चे को गोद लेने की उड़ी अफवाह

दरअसल, सुष्मिता को हाल ही में मुंबई के बांद्रा रेस्तरां में अपनी दोनों बेटियों, रेने सेन और अलीशा सेन के साथ देखा गया, जहां वे शुबीर सेन का जन्मदिन मनाने गई थीं। मगर, उनकी मेड के हाथ में एक बच्चा और था। फिर क्या यह वीडिये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और अफवाह उड़ने लगी कि उन्होंने बेबी बॉय को गोद ले लिया है।

PunjabKesari

वायरल हो रही वीडियो

अगर वीडियो को ध्यान से सुना जाए तो सुष्मिता को कहते सुना जा सकता है, "Come, my Godson also..."। वह उस बच्चे को गॉडसन बुला रही हैं। खबरों के मुताबिक, यह बच्चा उनकी दोस्त का बेटा है, जिसे वह स्पिरिचुअली अपना बेटा मानती हैं। यही नहीं, सुष्मिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अफवाहों पर सटायर के तौर पर कैप्शन भी लिखा है। साथ ही उन्होंने बच्चे और उसकी मां का नाम भी कैप्शन में लिखा है। 

PunjabKesari

सुष्मिता ने बताया अफवाहों का सच

सुष्मिता ने अपने ट्विटर से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह उसी बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में बच्चे का नाम गॉडसन एमॅड्यूस (Godson Amadeus) बताया। फोटो में गॉडसन गाड़ी के बोनट पर बैठे हुए हैं और सुष्मिता खड़ी होकर उनसे बात कर रही हैं। सुष्मिता ने बताया कि गॉडसन का एक्सप्रेशन ही सब कुछ बता रहा है। उन्होंने इस प्यारी-सी तस्वीर का क्रेडिट गॉडसन की मां श्रीजया को दिया है।

PunjabKesari

बच्चे के पैदा होने पर सुष्मिता ने शेयर किया था वीडियो

बता दें कि साल 2019 में सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, " यह एक ऐसा क्षण है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी !! मेरी दोस्त श्रीजया ने प्रेग्नेंसी की खबर देकर अलीसा को सबसे बड़ी खुशी दी ❤️ आखिरकार अलीसा को पहली बार एमॅड्यूस को पकड़ते हुए देखा और जिस तरह वह उसे प्यार दे रही थी... यह खुशी मेरे दिल में हमेशा के लिए अंकित रहेगी!!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

Related News