13 JULSATURDAY2024 9:19:58 AM
Nari

दर्दनाक ट्रेन हादसे को देख बॉलीवुड का दहला दिल, सोने सूद बाेले- अफसोस करने की बजाय करो मदद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jun, 2023 05:13 PM
दर्दनाक ट्रेन हादसे को देख बॉलीवुड का दहला दिल, सोने सूद बाेले- अफसोस करने की बजाय करो मदद

ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम हुए कोरोमंडल एक्सप्रेस रेल हादसा भी इतिहास के काले पन्नों में दर्ज हो गया है। इस रेल हादसे ने एक बार फिर यह सोचने काे मजबूर कर दिया है कि जिंदगी कितनी सस्ती है। इस हादसे को सालों तक शायद ही कोई भूल पाए।  इस दर्दनाक हादसे के बाद सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसे लेकर  दुख जताया है। 

PunjabKesari
सलमान खान ने ट्विटर पर दुख जताते हुए लिखा-  रेल हादसे के बारे में सुनकर वास्तव में दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें। इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से घायलों और परिवारों को रक्षा और शक्ति प्रदान करें।

PunjabKesari
अक्षय कुमार ने इस दुख की घड़ी में संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा- ओडिशा में दर्दनाक ट्रेन हादसे के दृश्य देखकर दिल दहल गया है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। इस कठिन समय के दौरान प्रभावित लोगों के परिवारों के प्रति मेरे विचार और संवेदना। शांति

PunjabKesari
परिणीति चोपड़ा ने भी ट्वीट कर लिखा-, 'मैं ओडिशा में भयानक हादसे के पीड़ितों के लिए प्रार्थना कर रही हूं। मैं पीड़ितों के परिवारों, दोस्तों और प्रियजनों के लिए जल्द से जल्द ठीक करने की कामना करती हूं। भगवान सब पर कृपा करें।


सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर कर लिखा- ओडिशा में ट्रेन हादसे की खबर से दिल टूट गया। हार्दिक संवेदना दुर्भाग्यपूर्ण के लिए हमारे समर्थन और एकजुटता दिखाने का समय। वीडियो में उन्होंने सरकार से अपील की है कि हादसे का शिकार हुए लोगों के लिए पेंशन की व्यवस्था की जाए ताकि लोगों का दुख कुछ कम हो पाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर दुख जताने के बजाय सब मिलकर पीड़ितों की मदद करें। 

PunjabKesari
वहीं एक्टर सनी देओल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- 'ओडिशा के बालासोर में हुए इस दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ है। इस हादसे में जान गवांने वाले सभी के लोगों के परिवार के प्रति मेरी संवेदना है और मैं भगवान से घायलों के जल्द स्वस्थ होने की की कामना करता हूं।

PunjabKesari

एक्टर जूनियर एनटीआर ने ट्विट करते हुए लिखा- 'रेल दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और उनके प्रियजनों के प्रति दिल से दुआ करता हूं। इस घटना में जितने भी लोग प्रभावित हुए हैं, मेरी दुआएं उनके साथ हैं। प्रार्थना करता हूं कि उन्हें मुश्किल घड़ी से लड़ने की हिम्मत मिले.'। 

Related News